Kalashanti astrology weekly horoscope-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 25, 2020 10:11 am
Location
Advertisement

जानिए सभी 12 राशि के लोगों का साप्ताहिक राशिफल

khaskhabar.com : रविवार, 06 सितम्बर 2020 10:26 AM (IST)
जानिए सभी  12 राशि के लोगों का साप्ताहिक राशिफल
आपकी लग्न राशि पर आधारित कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल में जानिए, यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है और आपको क्या-कुछ देने वाला है। आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतने की जरूरत पड़ सकती है।

मेष लग्नराशि : इस सप्ताह मेष राशि के जातक/जातिकाओं का कुटुंब-परिवार के लोगों से प्रेमभाव बढ़ सकता है। स्वास्थ्य में सुधार होगा तथा भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा। रुका धन मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है। नौकरी-पेशा वर्ग के लोगें की समस्याएं दूर होंगी। अचानक लाभ की स्थिति बनेगी तथा आपकी मेहनत का पूर्ण फल आपको प्राप्त होगा। हफ्ते के अंत में शारीरिक कष्ट हो सकता है तथा मन बेचैन रह सकता है।
वृषभ लग्नराशि : इस सप्ताह वृषभ राशि के जातक/जातिकाओं का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। परिवार तथा मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे तथा मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। हफ्ते के मध्य में भाग्य का साथ रहने से कार्यो में आ रहीं रुकावटें दूर होंगी। कार्यक्षेत्र में स्थितियां सामान्य बनी रहेंगी। सुखों में बढ़ोतरी हो सकती है तथा आप विलासिता की सामग्री पर खर्च कर सकते हैं।

मिथुन लग्नराशि : इस सप्ताह मिथुन राशि के जातक/जातिकाओं के लिए यात्रा का योग है। सेहत का ध्यान रखें। रुके हुए कार्य संपन्न हो सकते हैं। भाइयों से सहयोग तथा लाभ प्राप्त हो सकता है। इस हफ्ते व्यर्थ का तनाव हो सकता है। संतान पक्ष से सहयोग मिलेगा। दांतों व मुख के रोग से परेशान रह सकते हैं। सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। आप इस हफ्ते प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement