If you are on the impact of any excerpts or tricks do these special remedies-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 26, 2018 9:23 am
Location
Advertisement

अगर आप पर है किसी उतारे या टोटके का असर, करें ये खास उपाय

khaskhabar.com : बुधवार, 02 अगस्त 2017 2:06 PM (IST)
अगर आप पर है किसी उतारे या टोटके का असर, करें ये खास उपाय
कई बार जीवन में ऐसा होता है जब समय हमारा साथ नहीं देता। सबकुछ अच्छा करते हुए भी कुछ भी सकारात्मक नहीं होता। यदि ऐसा हो तो समझिए कि आप पर किसी ने कोई टोटका या उतारा कर रखा है। आपको यदि ऐसा महसूस होने लग जाए तो निराश ना हों। ज्योतिष में ऐसे कई अचूक टोटके बताए गए हैं जो टोटकों के बुरे असर को भी कम कर सकता है। ऐसे ही कुछ टोटकों से आपको करा रहे हैं रूबरू-

नौकरी की प्राप्ति के लिए: नौकरी न मिल रही हो तो मन्दिर में बारह फल चढ़ाएं। यह उपाय नियमित रूप से करें और इश्वर से नौकरी मिलने की प्रार्थना करें।

शीघ्र विवाह के लिए: विवाह योग्य वर या कन्या के शीघ्र विवाह के लिए घर के मन्दिर में नवग्रह यन्त्र स्थापित करें। जिनकी नई शादी हो, उन्हें घर बुलाएं, उनका सत्कार करें और लाल वस्त्र भेंट करें उन्हें भोजन या जलपान कराने के पश्चात सौंफ मिस्री जरूर दें। यह सब करते समय शीघ्र विवाह की कामना करें। यह उपाय शुक्ल पक्ष के मंगलवार को करें, लाभ होगा।

मनोकामना पूर्ति के लिए: व्यापार मंदा हो तथा पैसा टिकता न हो, तो नवग्रह यन्त्र और धन यन्त्र घर के मन्दिर में शुभ समय में स्थापित करें। इसके अतिरिक्त सोलह सोमवार तक पांच प्रकार की सब्जियां मन्दिर में दें और पंचमेवा की खीर भोलेनाथ को मन्दिर में अर्पित करें। सभी कामनाएं पूरी होंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement