If there is a loss in business or a problem in the job, then take these measures-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 2, 2021 10:26 pm
Location
Advertisement

व्यवसाय में नुकसान या नौकरी में अड़चन आ रही है तो करें ये उपाय

khaskhabar.com : शुक्रवार, 22 जनवरी 2021 5:16 PM (IST)
व्यवसाय में नुकसान या नौकरी में अड़चन आ रही है तो करें ये उपाय
यदि आपको व्यवसाय में लगातार नुकसान हो रहा हो या नौकरी में बराबर अडचन आ रही हो तो ये उपाय कर कुछ दिनों में फायदा पा सकते हैं-
चक्की पर गेहूं पिसवाने जाते समय तुलसी के ग्यारह पत्ते गेहूं में डाल दें। एक लाल थैली में केसर के 2 पत्ते और थोड़े से गेहूं डालकर मंदिर में रखकर फिर इन्हें भी पिसवाने वाले गेंहू में मिला दें, धन में बरकत होगी और घर में लक्ष्मी का वास होगा। ध्यान रखें आटा केवल सोमवार या शनिवार को पिसवाएं।

जिन व्यक्तियों को लाख प्रयत्न करने पर भी स्वयं का मकान न बन पा रहा हो, वे प्रत्येक शुक्रवार को नियम से किसी भूखे को भोजन कराएं और रविवार के दिन गाय को गुड़ खिलाएं। ऐसा नियमित करने से अपनी अचल सम्पति बनेगी या पैतृक सम्पति प्राप्त होगी। अगर सम्भव हो तो प्रात:काल स्नान-ध्यान के पश्चात् निम्न मंत्र का जाप करें। “ॐ पद्मावती पद्म कुशी वज्रवज्रांपुशी प्रतिब भवंति भवंति।।´´

शनिवार को पीपल के पेड़ से एक पत्ता तोड़ लाएं, उसे धूप-बत्ती दिखाकर अपनी दुकान की गद़दी जिस पर आप बैठते हैं, उसके नीचे रख दें। सात शनिवार तक लगातार ऐसा ही करें। जब गादी के नीचे सात पत्ते इकट्ठे हो जाएं तो उन्हें एक साथ किसी तालाब या कुएं में बहा दें। व्यवसाय चल निकलेगा।

किसी सगे संबंधी को धन दिया हो और वह वापस नहीं कर रहा हो, तो 21 श्वेत चितकबरी कौड़ियों को पीस कर चूर्ण उसके दरबाजे के आगे बिखेर दें। यह क्रिया 43 दिनों तक करते रहें, वह व्यक्ति आपका धन वापस कर देगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement