Horoscope Today,19 september 2019 Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 9:44 pm
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : गुरुवार, 19 सितम्बर 2019 09:25 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
मेष: चंद्र की प्रतिकूलता बनी रहने से आज आप जो भी कार्य करेंगे उसमें अनेक व्यवधान आ सकते हैं। प्रयास करने के पश्चात् भी काम में सफलता मिलने में संदेह है। बिना वजह कोई उलझने का प्रयास भी करेगा। विरोधी से बचकर चलना होगा अन्यथा वह कुचक्र करके आपको हानि पहुंचाने का प्रयास कर सकता है। लेन-देन व रूपये-पैसे के मामलों में सावधानीपूर्वक कार्य करें। यात्रा का विचार हो तो ठहरे। जीवनसाथी से अकारण छोटी-छोटी बातों को लेकर कड़वाहट हो सकती है। समय सुधरने में अभी दो दिन का समय और लगेगा।


वृषभ: शानदार ग्रह स्थिति बनी हुई है। अपने ही नहीं पराए लोगों का भी सहयोग व समर्थन मिलता चला जाएगा। रोजगार में मनवांछित लाभ होगा। विरोधी अपनी हार मान लेगा। इन दिनों आपकी प्रतिभा और प्रतिष्ठा उभरकर लोगों के सामने आएगी। जो लोग राज्यसेवा में कार्यरत है वह अपने उच्चाधिकारियों से अपने अनुकूल लाभ प्राप्त कर लेंगे। अच्छे ग्रहों का लाभ उठाते हुए समय का सद्पयोग करें।


मिथुन: लगातार ग्रहस्थिति आपके पक्ष में बनी रहेगी। कारोबारी यात्रा का परिणाम शानदार प्राप्त होगा। व्यवसाय के क्षेत्र में कोई नई योजना बनानी हो या नया कार्य हाथ में लेना हो तो ले सकते हें। आय के स्रोत में बढ़ोत्तरी होगी, परिवार में खुशी का वातावरण बना रहेगा। आपके द्वारा उत्साहवर्धक काम भी होंगे जो आपके प्रभाव को बढ़ाएगें। पुराना विवाद अब समाप्त होने की उम्मीद बनी है। जो लोग पीछे से कुचक्र कर रहे थे अब वह अपनी स्वयं की गलती में उलझते हुए नजर आएगे जिससे आपका प्रभुत्व बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement