Horoscope Today,18 september 2019 Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 14, 2019 7:47 am
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : बुधवार, 18 सितम्बर 2019 09:26 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
मेष: ग्रह नक्षत्र आपसे रूठे हुए है सहजता से बन रहे काम में एकाएक नई रूकावट आ सकती है। स्वास्थ्य का पाया भी कमजोर बना हुआ है। पुरानी बीमारी उजागर हो सकती है। कलह योग भी बना हुआ है। घर या बाहर बचते-बचते किसी से मनमुटाव पैदा हो सकता है। आवेश में आए तो हानि होगी। कारोबार व्यवसाय की स्थिति भी बहुत ज्यादा अनुकूल नहीं है। रूपये-पैसों के मामलों में सावधानी से काम लेना होगा। किसी पर अधिक विश्वास धोखा भी करा सकता है। समय सुधरने में दो दिन लगेंगे।



वृषभ: शानदार ग्रह स्थिति बनी हुई है। जो लोग रोजगार से जुड़े हुए है उन्हें आशानुकूल सफलता मिल जाएगी। अपने रोजगार में परिवर्तन करने के लिए भी समय आपके पक्ष में है। किसी से साझेदारी या नया करार करना हो तो ग्रहों का पूरा सहयोग मिलता चला जाएगा। आप जहां भी कार्यरत है वहां आपके सहकर्मी पूरी तरह आपकी मदद करते रहेंगे। जीवनसाथी का भी भरपूर सहयोग मिलेगा। उच्चाधिकारी वर्ग की निगाह में आपका प्रभुत्व बढ़ेगा।



मिथुुन: गोल्डन समय चल रहा है। जिसका लाभ उत्तरोत्तर मिलता चला जाएगा। इन दिनों अनजाने लोग आपकी मदद के लिए आगे आयेंगे तथा विरोधी पक्ष भी झुककर समझौता करने का प्रयास करेगा। जिस काम को बनाने के लिए आप प्रयत्नशील थे अब वह काम बनने के आसार बन रहे हैं। रूपये-पैसे की मदद भी आसानी से अब मिल जाएगी। आय के नए स्रोत बनेंगे। कारोबारी यात्रा करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement