Horoscope Today,11 september 2019 Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 9:03 am
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : बुधवार, 11 सितम्बर 2019 09:45 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
मेषः दैनिक कामकाज की उलझन बहुत ज्यादा रहेगी। किसी काम को करने में आप नीति अनीति का बहुत ज्यादा विचार करेंगे। नैतिक आधार पर आप किसी कार्य को करने से मना कर देंगे या मन से स्वीकार नहीं कर पाएंगे। कार्यस्थल पर परेशानी रहेगी और आज आपका मन उखडा उखडा सा रहेगा। अधीनस्थ लोगों से सहयोग मिल जाएगा। कारोबारी मामले लाभ दे सकते हैं अगर उनका संबंध दूसरों शहरों से हो। शाम तक अचानक आय के अवसर बनते हैं।



वृषभः आज दिनमान अचानक सुधर जाएंगे और नौकरी या व्यवसाय में अच्छी स्थिति हो जाएगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा या किसी निकट रिश्तेदार का सहयोग मिल सकता है। पारिवारिक मामलों में लाभ के अवसर बढेंगे। जीवनसाथी को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है और उसका तुरन्त निदान करने की आवश्यकता पडेगी। किसी खास काम को करने के लिए पैसे की आवश्यकता पडेगी जो आप जैसे तैसे करके कहीं न कहीं से व्यवस्था करेंगे। भूमि संबंधी किसी विवाद में स्थिति यथावत चलेगी। वाहन सावधानी से चलाएं कोई छोटी मोटी परेशानी हो सकती है। स्वास्थ्य नरम ही रहेगा।



मिथुनः यात्रा का त्याग कर दें, आज का दिन यात्रा के अनुकूल नहीं है। आर्थिक दृष्टि से जो चल रहा है उसे संभालने की आवश्यकता है। दूसरों के साथ मिलकर काम करने की इच्छा फलीभूत नहीं हो पाएगी। यदि आप नौकरी करते हैं तो बॉस की नाराजगी से डरना चाहिए आज कोई ऐसी बात सामने आ सकती है जिसके कारण आपको निराश होना पडेगा। शत्रु आज बहुत भारी पडेंगे और आपके विरुद्ध किसी भी योजना को अंजाम दे देंगे। आपके मन में कभी कभी पलायन करने की इच्छा होगी परन्तु कर नहीं पाएंगे। घरेलू कलह को शांत करने का कोई अच्छा उपाय निकालें। इन कठिनाइयों के बीच भी अचानक कोई छोटा सा आर्थिक लाभ हो सकता है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement