Horoscope Today, 9 November 2019 Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 6:04 pm
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : शनिवार, 09 नवम्बर 2019 10:19 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
मेष: आज का दिन बहुत शुभ है परंतु सूर्य, राहु की स्थिति के कारण समस्याएं बनी रहेगी। आपके विरुद्ध षडय़ंत्र उभरकर सामने आएंगे। कोई भी काम एकदम से रूक जाएगा और आप उसका समाधान नहीं कर पाएंगे। संतान की मदद से होने वाले काम में अधिक सफलता मिलेगी। संतान कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकती है और आपको उसका समर्थन करना चाहिए। धार्मिक क्षेत्र में आज आप कोई काम करेंगे, आपकी उससे प्रतिष्ठा बढ़ेगी। पूजा-पाठ की पद्धति में भी परिवर्तन ला सकते हैं। साझेदारी के काम-काज में सफलता मिलेगी। एक-दो नए लोग आपसे समझौता जैसी वार्ता कर सकते हैं, आपको हाँ भर लेना ही चाहिए।



वृषभ:
बाहर के शहरों से होने वाले कामों में लाभ होगा। यात्रा को तो टालने की कोशिश करें परंतु अन्य स्थानों से व्यवहार बना रहेगा। इस समय दैनिक आय में वृद्धि होगी परंतु कोई ना कोई विवाद चलते ही रहेंगे। जो लोग नौकरी करते हैं उनके लिए बहुत अच्छा दिन है और उन्हें कोई अच्छी उपलब्धि हो सकती है। ऋण के पुनर्भुगतान की योजना बन सकती है। आप इस मामले में कुछ ना कुछ महत्वपूर्ण काम कर जाएंगे। प्रेम संबंध में थोड़ा सा सावधानी बरतें। मुंह से कही हुई कोई बात आप पर आक्षेप ला सकती है।

मिथुुन: आज समय लाभप्रद बना है। जहां से उम्मीद नहीं है, वहां से भी लाभ प्राप्त हो सकता है। आपको अचानक अच्छा सहयोग मिलेगा। किसी नए क्षेत्र में सहयोग के रास्ते तलाश करने की कोशिश करेंगे। आर्थिक लाभ को बढ़ाने के लिए भी आप भारी प्रयास करेंगे। आप जो भी कार्य कर रहे हैं, उसकी प्रशंसा सुनने को मिलेगी। संतान का कार्य-कौशल आज श्रेष्ठ रहेगा और उनसे आप अच्छी आज्ञा पालन की उम्मीद कर सकते हैं। छोटे भाई-बहिन के लिए कोई नया समाचार प्रतीक्षा कर रहा है। व्यवसाय में विरोधियों को परास्त करने के लिए आप कोई महत्वपूर्ण कदम उठाएंगे। इस सिलसिले में अन्य लोगों से भी मदद लेनी पड़ सकती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement