Horoscope Today, 4 November 2019 Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 8, 2019 4:19 am
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : सोमवार, 04 नवम्बर 2019 08:07 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
मेष:- आज के खर्चे का योग अधिक है। थोड़ी बहुत आय भी संभावित है परन्तु वह पर्याप्त नहीं रहेगी। बचते बचते भी किसी विवाद में उलझ सकते हैं। वाहन सावधानी से चलाएं या सीढ़ी उतरने चढऩे में सावधानी बरतें अन्यथा छोटा मोटा कष्ट आ सकता है। किसी कार्य को करने में आप साहस नहीं जुटा पा रहे हैं। आपको चाहिए कि जो मन में है उसे कर डालें। घर-परिवार के साथ कहीं बाहर का कार्यक्रम बन सकता है। मित्रों के साथ आज पूरा समय नहीं मिल पाएगा। यात्रा लाभ दे सकती है। कई लोग अगर साथ होंगे तो खर्चा भी आपके द्वारा ही होगा। आज किसी नियम विरुद्ध कार्य को नहीं करें उससे परेशानी आ सकती है। घर, कलह को बचाने के लिए आप काम में मन लगाए रखिए।

वृषभ:-
यात्राओं को टाल दीजिए। यात्रा के बीच में कोई कष्ट आ सकता है। संतान की तरफ से थोड़ा बहुत चिंतित रहेंगे परन्तु कुल मिलाकर उनका समय अच्छा है। आर्थिक लाभ के रास्ते खुल रहे हैं और आपको आश्वासन मिल सकते हैं। अर्थ लाभ को लेकर मन में संशय रहेगा परन्तु आपको निश्चित लाभ होगा। कुछ प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है। प्रेम प्रसंगों में सावधानी बरतें यद्यपि समय बहुत अनुकूल है। मित्रों का और भाई बहिनों का सहयोग मिलेगा। इन दिनों जो भी नए लोग मिलेंगे उनसे आपको दूरगामी लाभ होंगे। खानपान के दूषण से बचें। साधारण कष्ट आ सकते हैं। धार्मिक साहित्य पढऩे को मिलेगा या धार्मिक स्थलों पर जाने का मौका मिलेगा।

मिथुन:
- मन उखड़ा-उखड़ा सा रहेगा। काफी परिश्रम के बाद भी पूरा परिणाम नहीं आ रहा है। लोकप्रियता बढऩे के बाद काम बन नहीं रहे हैं। ज्योतिष की दृष्टि से समय अच्छा है और लाभ मिलने ही वाला है। आज आपके कामकाज की बड़ी प्रशंसा होगी। घर-परिवार के किसी विवाद में मध्यस्थता करने का अवसर मिल सकता है। मित्रों की उपेक्षा नहीं करें क्योंकि मिल बैठने से छोटी-मोटी कई समस्याओं के समाधान आएंगे। भूमि या वाहन संबंधी किसी विवाद में शांति रखें। आज क्रोध से बचने की कोशिश करिए। यात्राओं से लाभ है, व्यावसायिक यात्रा शुभ परिणाम देगी। घर में यदि कलहकारक स्थितियां हैं तो आपको उससे किनारा कर लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement