Horoscope Today, 3 November 2019 Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 24, 2020 2:23 am
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : रविवार, 03 नवम्बर 2019 07:57 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
मेष:- सुख साधनों में बढ़ोतरी होगी। किसी न किसी कारण से आय बढ़ेगी और कुछ न कुछ खरीदेंगे। कहीं की यात्रा संभावित है। यात्रा अच्छी होगी और उससे लाभ होगा। आपके शहर से उत्तर दिशा आज लाभकारी है। संतान के लिए आज अच्छा दिन है। उनका कोई न कोई अटका हुआ काम बन जाएगा। दोपहर बाद का समय और भी अधिक अनुकूल है। आपको दावत का निमंत्रण मिल सकता है या मित्रों के साथ मौज मनाने के लिए कोई कार्यक्रम बना सकते हैं। कोई सामान्य सा विवाद उभर कर आएगा परन्तु आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है।

वृषभ:-
आज का दिन बहुत शुभ है और दिनभर का घटनाक्रम आपके पक्ष में रहेगा। थोड़ा सा वाणी पर नियंत्रण रखें क्योंकि आपकी कही गई किसी बात से वातावरण बिगड़ सकता है। सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी, वाहन सुविधा बढ़ेगी। संतान की तरफ से थोड़ा चिंतित रहेंगे, संतान की प्रगति से आप प्रसन्न नहीं हैं। भाई-बहिनों की तरफ से सहयोग रहेगा या मिलना हो सकता है। प्रतिभा के बल पर होने वाले कार्य आप आसानी से कर पाएंगे। आपकी योग्यता का इस्तेमाल कोई न कोई करेगा और उसका अच्छा परिणाम आएगा। पाचनतंत्र के विकारों से परेशान रहेंगे। कोई औषधि लेनी पड़ सकती है। राजकीय लोगों से संबंध सुधरेंगे, पिता की तरफ से थोड़ा सा चिंतित रहेंगे।

मिथुन:- वर्तमान परिस्थितियों से कभी-कभी पलायन की इच्छा होगी। अपने आपको अकेला समझने की मनोवृत्ति रहेगी। घर परिवार में भी सामंजस्य में कमी आएगी। आज धार्मिक कार्यों में मन लगेगा, पूजा पाठ में कुछ विशेष कर सकते हैं। आज एक तरफ तो आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी, दूसरी तरफ कोई ऐसी बात भी सामने आ सकती है जिससे आपका हल्का सा विरोध हो। माता-पिता के लिए समय शुभ है परन्तु पिता को शारीरिक कष्ट हो सकता है। इन दिनों आप वात विकार से परेशान रहेंगे। भूमि संबंधी मामलों में सावधानी बरतें। आपको भूमि के स्वामित्व संबंधी कागजात सावधानी से देखने चाहिएं। प्रेम संबंधों के मामले में भी सावधानी बरतें और लापरवाही न करें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement