Horoscope Today, 27 january 2020 Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 25, 2020 11:39 am
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : सोमवार, 27 जनवरी 2020 10:06 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
मेष: समय लाभ का बना हुआ है। सोचे हुए काम निर्धारित समय में पूरे हो जाएंगे। जिन परिवारजनों से मदद के लिए आप कोशिश कर रहे हैं, वे सहमत हो सकते हैं। यदि आप नौकरी करते हैं तो आपका दिन अच्छा जा सकता है। नये संबंध आपको लाभ देंगे। सगाई संबंध के लिए आप पहल कर सकते हैं। आगे बढक़र बात चलायें तो लाभ मिलेगा। दैनिक लाभ अच्छी मात्रा में होगा और जहां से उम्मीद नहीं थी, वहां से भी आपको लाभ प्राप्ति हो सकती है। संतान को लेकर जो समस्याएं चल रही थीं, आज उनमें कमी आने की सम्भावना है। यात्रा से लाभ हो सकता है परन्तु पश्चिम दिशा में यात्रा ना करें। संतान को लेकर चल रही योजना में आंशिक संशोधन करने की आवश्यकता है।



वृषभ: कामकाज में गति बढ़ जाएगी, बाहर का सहयोग भी मिलने लग जाएगा। आर्थिक सुविधा बढ़ेगी। कामकाज की शैली में साधारण सा परिवर्तन आपको लाभ दे सकता है। कुछ नया करके दिखाना ही पड़ेगा वरना गति नहीं आएगी। भूमि भवन के मामलों में किसी निर्णय पर नहीं पहुंच पा रहे हैं, अभी और समय लगेगा। ऋण के पुनर्भुगतान में सुविधा मिलेगी, एक तरफ से आया हुआ पैसा दूसरी तरफ जाएगा। आपको साझा भाव से काम करने की बहुत अधिक आवश्यकता है। सबको साथ लेकर चलने में ही आपको लाभ है। घर-परिवार में सहज संबंध बनाये रखें। हारी-बीमारी में अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। किसी कार्य विशेष से यात्रा करेंगे तो काम सम्पन्न हो जाएगा।


मिथुुन: आर्थिक दृष्टि से दिन ठीक जाने वाला है परन्तु आपके मुख्य कामकाज में रुकावट बनी रहेगी। आप जितना श्रम करेंगे, उसका पूरा लाभ नहीं मिल पाएगा। आपके विरोधी कुछ न कुछ ऐसा करते रहेंगे जिससे आपको परेशानी हो। जबानी बहस में पडऩे की आवश्यकता नहीं है। माता के लिए आज का दिन ठीक है, उनकी मदद से घर की किसी समस्या को हल कर सकते हैं। पिता के लिए दिन और भी ज्यादा अच्छा है और उन्हें व्यवसाय में लाभ होगा। यदि आप नौकरी करते हैं तो जैसा आप चाहेंगे वैसा ही होगा। किसी खास निर्णय प्रक्रिया में आपको महत्व दिया जाएगा और आपके सोचे हुए ढंग से काम हो जाएगा। ऋण प्रबंध के लिए कोशिश कर सकते हैं, अभी आपको लगातार धन की आवश्यकता पड़ेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement