Horoscope Today 22 october 2019, Check astrological Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 10:36 am
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : मंगलवार, 22 अक्टूबर 2019 09:04 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
कर्क: आज का दिन शानदार रहेगा, मौज-शौक और मनोरंजन में समय बीतेगा। आर्थिक लाभ के लिए जो कुछ भी करेंगे उसके भी अच्छे परिणाम आएंगे। यदि नौकरी करते हैं तो पद प्रतिष्ठा को लेकर साधारण सी चिंता रहेगी, नुकसान नहीं होगा बल्कि सम्मान बढ़ेगा। आज कई महत्वपूर्ण लोगों से मिलना होगा और व्यापार व्यवसाय की गुणवत्ता बढ़ाने की चर्चा होगी। बड़े लोगों से भी मिलना हो सकता है और वे आपका मार्ग दर्शन करेंगे। व्यावसाय में विरोधी लोगों से आप सीधे नहीं उलझें, हर हालत में जीत आपकी ही होगी। जीत के लिए हल्के उपाय काम में नहीं लें।

सिंह:
समय लाभ का बना हुआ है। कोई अचानक लाभ भी हो सकता है। समय के प्रभाव में हानि भी, लाभ में बदल जाएगी। प्रेम सम्बन्ध में गति आएगी तो उपहारों का आदान-प्रदान भी हो सकता है। जीवन साथी के कामकाज में सुधार होगा उन्हें अच्छा क्रद्गह्यश्चशठ्ठह्यद्ग मिलेगा। आपको सभी तरफ से सहयोग मिलने वाला है। जिसके कारण आपका उत्साह बना रहेगा। संतान को लेकर आपकी योजनाएं सही दिशा में हैं, उनसे लाभ होगा। किसी खास समस्या का हल नहीं निकल पाएगा, अत: आप उस पर विचार छोड़ दें। आज साझेदारी के काम में सबसे ज्यादा प्रगति होगी, जिसके कारण बड़े फैसले ले पाएंगे।

कन्या:
ग्रह स्थिति शानदार है, प्रतिद्वंद्वी पर हावी रहेंगे। काम-काज के कौशल में वृद्धि होगी। आपको सहयोग समर्थन काफी मिलेगा, जिससे आप निश्चिंत से रहेंगे वाहन सुविधा बढ़ेगी, भूमि-भवन संबंधी समस्याओं का हल निकल सकता है। यात्रा न करें तो अच्छा रहेगा। घर में ही खर्चे बहुत हैं, उपहारों के आदान-प्रदान का अवसर मिलेगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। दूर के शहरों से आय बढ़ सकती है या नये सम्पर्क बनेंगे। घर कुटुम्ब में सम्मान बढ़ेगा। निजी संबंधों में भी सुधार के संकेत हैं। कोई सार्थक वार्ता होगी। स्वास्थ्य आमतौर से सही रहेगा। खान-पान में चिकनाई का प्रयोग नहीं करें।

ये भी पढ़ें - कछुआ से लाए घर में ढेर सारी सुख और समृद्धि

2/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement