Horoscope Today, 19 July 2019 Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 22, 2019 7:42 pm
Location
Advertisement

कर्क राशि वालों को आज आर्थिक लाभ मिलेगा, जानिए आपका राशिफल

khaskhabar.com : शुक्रवार, 19 जुलाई 2019 10:17 AM (IST)
कर्क राशि वालों को आज आर्थिक लाभ मिलेगा, जानिए आपका राशिफल
प्रात काल पंचांग पढ़ना शुभ माना जाता है। ज्योतिष के अनुसार, कर्क राशि वालों के लिए आज आर्थिक लाभ के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उनमें सफलता मिल सकती है। कन्या राशि वालों के लिए अचानक आर्थिक लाभ की परिस्थिति बन रही है। जिस विषय पर आप कई दिन से ध्यान दे रहे हैं, उसमें परिस्थितियां एकदम अनुकूल हो जाएंगी।

मेष: आज धन कमाने की इच्छा बहुत प्रबल रहेगी। कहीं से भी और किसी भी तरीके से लाभ कमाने के लिए दिनभर काम करेंगे। मन में काफी आत्मविश्वास रहेगा और किसी भी काम करने से पहले आपको बहुत ज्यादा तैयारी नहीं करनी पड़ेगी। विरोधियों की आपको कोई चिंता नहीं है। कोई अच्छा काम करते-करते भी आपकी आलोचना हो सकती है। आपका पक्ष मजबूत रहेगा परन्तु फिर भी मन में खुशी नहीं रहेगी। आर्थिक दृष्टि से दबाव में रहने के बाद भी कैसे न कैसे काम चलता रहेगा। आज आपके कार्य कौशल के कारण प्रतिष्ठा बढ़ेगी और आपकी पूछ भी बढ़ेगी। शाम तक सारा विरोधाभास दूर हो जाएगा और कुछ नए लोगों से मिलने-जुलने की खुशी रहेगी। आप चाहें तो कोई यात्रा कर सकते हैं परन्तु दक्षिण दिशा यात्रा नहीं करें।
वृषभ: दैनिक कामकाज में व्यस्तता बढ़ेगी। आप हर काम को टाइम पर पूरा नहीं कर पाएंगे और इस कारण से मन ही मन असंतोष रहेगा। अपने बूते से बाहर के किसी काम को स्वीकार नहीं करें अन्यथा परेशान हो सकते हैं। आपको हर बात की जवाबदेही होगी और काम पूरा न होने पर नीचा देखना पड़ सकता है। संतान के लिए समय थोड़ा सा कठिन है और आपको बहुत अधिक सावधानी रखनी पड़ेगी। यदि उनकी उम्र कम है तो स्वास्थ्य संबंधी चिंता रहेगी और यदि वे व्यवसाय करते हैं तो परिस्थिति थोड़ा विपरीत हो सकती है। लेनदेन की स्थिति को लेकर आप आश्वस्त नहीं हो पाएंगे। जितना चाहते हैं, उतना भुगतान नहीं मिलेगा और जो मिलेगा उससे आपका काम नहीं चलेगा। स्थानीय यात्राएं लाभ दे सकती हैं परन्तु दक्षिण दिशा में यात्रा ना करें।
मिथुन: हाथ में लिया हुआ काम समय पर पूरा करने की कोशिश करेंगे परन्तु सबकुछ अपने हाथ में नहीं है। परिस्थितियां एकदम से साथ नहीं देंगी। किसी कारण से आस-पड़ौस के लोगों से आलोचना सुननी पड़ सकती है। आप शांत रहकर अपना काम निकाल लीजिए, उसी में सार है। माता की तरफ से थोड़ी चिंताएं बनी रहेंगी, उनका स्वास्थ्य भी नरम रहेगा। किसी कारण से वे मानसिक रूप से अशांत रहेंगी तथा आपको चाहिए कि उसका कारण खोजें। कामकाज के विस्तार की बातें थोड़ा आगे बढ़ेंगी। खर्चों से आप परेशान रहेंगे। हाथ में पूरा खर्चा नहीं होने से किसी काम को समय पर पूरा नहीं कर पाएंगे। घर-परिवार में मिलने-जुलने का सा माहौल हो सकता है। दावत का निमंत्रण हो तो जरूर स्वीकार कर लें, अन्य लोगों को भी साथ ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement