Horoscope Today, 17 October 2019 Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 8:21 pm
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : गुरुवार, 17 अक्टूबर 2019 10:33 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
मेष: आज काम-काज को लेकर बहुत चिंता रहेगी। नए काम में भारी सफलता मिलेगी। आर्थिक लाभ की मात्रा बढ़ेगी। प्रशंसा का समय है। योजनाबद्ध ढंग से किए गए काम में लाभ दिखने लगेगा। नौकरी करते हैं तो बॉस प्रसन्न रहेंगे, व्यवसाय करते हैं तो औसत लाभ अच्छा होगा। खान-पान में बहुत अनियमितताएं रहेंगी अत: स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें। संतान के किसी काम-काज में रूकावट बनी रहेगी। आध्यात्म में मन लगेगा और अच्छा साहित्य पढऩे को मिलेगा। प्रेम संबंध में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी।



वृषभ: दिनभर अत्यंत प्रसन्न रहेंगे। पुराना काफी काम इकट्ठा हो जाएगा और उसे पूरा भी कर पाएंगे। नए अवसर मिलेंगे और उनके लाभ आगे तक मिलते रहेंगे। जीवनसाथी के लिए बहुत प्रतिष्ठा का समय है। भागीदारी के काम में लाभ होगा और नए अवसर मिलेंगे। सार्वजनिक प्रशंसा के आसार है। व्यावसायिक कुचक्रों से बचने की पूरी कोशिश करें। धर्म-कर्म में मन लगेगा। अपनी महत्वाकांक्षा को और बढ़ा लेंगे। भूमि-भवन या वाहन संबंधी सुविधा बढ़ेगी। सर्दी का प्रकोप हो सकता है अत: सावधानी बरतनी होगी।



मिथुुन: जीवनसाथी के लिए शानदार समय चल रहा है, उन्हें लाभ होगा और प्रशंसा मिलेगी। आर्थिक लाभ में काफी बढ़ोत्तरी होगी। चंद्रमा अनुकूल बने हैं और आपको बहुत सारे नए लोगों से मिलाएंगे। कोई साहस-भरा निर्णय अचानक लाभ में ले जा सकता है, उपहार मिलेंगे, गुप्त आय होगी। गरिष्ठ भोजन मिलेगा अत: सावधानी बरतें। मन में छोटा-मोटा असंतोष हो सकता है। अपनों से ही ईष्र्या रहेगी। मन पर नियंत्रण रखना अत्यंत आवश्यक है। बाहरी यात्राओं में खर्चा होगा। नजदीकी रिश्तेदारों से परेशानी रहेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement