Horoscope Today, 16 august 2019 Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 8:50 pm
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : शुक्रवार, 16 अगस्त 2019 09:28 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
मेषः आज कामकाज की गति कुछ कम रहेगी और विघ्न, बाधाएं ज्यादा आएंगी, किसी भी मुख्य निर्णय को लेने से पहले आप दो बार सोचेंगे। आप में आत्मविश्वास की कमी आ जाएगी और हो सकता है कि किसी महत्वपूर्ण निर्णय पर जाने से पहले आप उसे आगे के लिए टाल दें। राशि पर कई ग्रहों का प्रभाव है जो आपको उत्साह तो खूब देंगे परन्तु साधनों को लेकर आप चिंतित बने रहेंगे। विवादों में सफलता मिल सकती है तो ऋणों के पुनर्भुगतान में भी आपको कुछ सहायता मिल जाएगी। बाधाओं के साथ ही सही परन्तु आर्थिक लाभ होने की उम्मीद बन रही है। घर में कलह से बचें। यात्रा लाभदायक सिद्ध हो सकती है।

वृषभः
परेशानियां हल होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक समस्या कम हुई तो दूसरी पैदा हो जाएगी परन्तु लाभ के नए रास्ते खुलेंगे। भागीदारी के मामलों मंे सफलता मिलेगी। वैवाहिक जीवन में अच्छा समय चल रहा है और आपके जीवनसाथी को आज लाभ मिलेगा। पाचनतंत्र के विकार परेशान रखेंगे तो शत्रु से विवाद में भी आप थोडा सा परेशान रहेंगे। छोटी-मोटी कई परेशानियों के चलते हुए आप धन प्रबंध करने में सफल हो जाएंगे और काम को तेजी से आगे बढाएंगे। किसी भी काम को साध लेने की आपकी इच्छा बनी रहेगी और इसके कारण जीत में रहेंगे। बडे भाई बहिन के लिए यह बहुत अच्छा समय है तो सरकारी लोगों से भी आपके काम निकल सकते हैं।

मिथुनः
मन में उच्चाटन का सा भाव रहेगा। कामकाज को बीच में छोडकर पलायन करने की इच्छा होगी। अज्ञात भय मन में छाया रहेगा। संतान की तरफ से थोडी बहुत समस्याएं रहेंगी और वे आपका कहना नहीं मानेंगी। यदि आप नौकरी में हैं तो बहुत अधिक चिंता रहेगी और कई दिन चलेगी। वैसे आज का दिन अच्छा है। बाॅस प्रसन्न रहेंगे या आपका कार्य निष्पादन उच्चकोटि का रहेगा और तमाम आक्षेपों के बीच भी आप प्रशंसा पा जाएंगे। माता के लिए समय बहुत अच्छा है उन्हें कोई न कोई प्रसन्नता मिलेगी। शत्रुओं से सावधान, वे आपका विरोध करेंगे। आज किसी भी महत्वपूर्ण कार्य शुरुआत नहीं करें और यात्रा से भी बचें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement