Horoscope Today 15 october 2019, Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 28, 2020 10:21 am
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 अक्टूबर 2019 09:01 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
मेष: आज का दिन बहुत शुभ रहेगा और सुबह से ही अच्छे समाचार की उम्मीद में रहेंगे। कारोबारी यात्रा का दबाव रहेगा। आवश्यकता लगे तो कर लीजिए परन्तु मतभेद की सम्भावना है। आज किसी मामले पर सहमति नहीं बन सकेगी। आज उच्चकोटि का कार्य सम्पादन होगा और आपके प्रभाव क्षेत्र में वृद्धि होगी। आज प्रशंसा का समय है। आपका छिपा हुआ काम-काज लोगों के सामने आएगा। आपका सृजन कार्य भी लोगों की नजर में आ सकता है। आर्थिक लाभ के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, वे सफल होंगे। दैनिक लाभ में बढ़ोतरी तो रही है परन्तु आपको अनुमान नहीं लग पाएगा। अनावश्यक खर्चे भी बहुत हैं। व्यक्तिगत रिश्तों में कोई अच्छी बात आएगी।

वृषभ:
आज का दिन बहुत अच्छा जाने वाला है। काम-काज की अधिकता रहेगी, आप मशीन की तरह से कार्य करेंगे परन्तु निर्णय क्षमता कमजोर ही रहेगी। आप किसी खास विषय पर अंतिम निर्णय नहीं ले पाएंगे। आर्थिक लाभ होगा परन्तु खर्चे अधिक होंगे, खर्चों पर कोई नियंत्रण नहीं रहेगा, कोई बड़ी मांग भी सामने आ सकती है। संतान की तरफ से चिंतित ही रहेंगे, उनकी कार्य-प्रणाली आपको समझ में नहीं आएगी। डांट-डपट कोई अच्छा रास्ता नहीं है, इससे आपको निराशा ही होगी। आज बाहरी शहरों से आर्थिक लाभ हो सकता है।

मिथुुन:
साझेदारी मामलों में लाभ बढ़ेगा। अचानक लाभ की मात्रा बढ़ेगी और ख्याति भी बढ़ेगी। यात्रा मजबूरी में ही करें। अगर यात्रा में बीच में चल रहे हों तो कोई हर्जा नहीं है। आर्थिक लाभ के लिए जो प्रयास चल रहे हैं वे पर्याप्त असर दिखाएंगे, लाभ की मात्रा बढ़ेगी। आज यश प्रशंसा का दिन है, उसके बीच में ही कोई आलोचना के स्वर आ सकते हैं। पूजा-पाठ में रुचि बढ़ेगी, किसी दावत में भाग लेने का अवसर मिल सकता है। मित्रों और रिश्तेदारों से मिलना हो सकता है। वायु विकार और शुगर से पीडि़त लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए। शत्रु षडय़ंत्र करेंगे परन्तु आप निश्चत रहें।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement