Horoscope Today, 13 august 2019 Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:13 am
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : मंगलवार, 13 अगस्त 2019 11:34 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
मेषःआज दिन भर प्रसन्नता का वातावरण रहेगा और आप कुछ न कुछ नया करने की सोचंगे। आज का नक्षत्र आपकी कल्पनाओं को नई उड़ान देगा। दैनिक कार्य प्रणाली में आप बहुत अधिक श्रम करेंगे और अपने आस-पास के किसी भी व्यक्ति की परवाह नहीं करेंगे। कार्यालय में भी कोई आपसे नाराज हो सकता है। शाम को घर में भी आप कम समय दे पायेंगे और इसके कारण मन में असंतोष रहेगा। आर्थिक दबाव बहुत ज्यादा है और धन प्रबंध के बारे में लगातार चिंतित रहेंगे। किसी नये स्रोत से धनागम की संभावना बनती है, परन्तु कोशिश करनी पड़ेगी। आज अहंकारवश किसी धार्मिक व्यक्ति की उपेक्षा नहीं करें।

वृषभः
आज यात्रा का दबाव बहुत अधिक रहेगा, परन्तु आप इससे बचियें। आज अनाब-शनाब खर्चें भी होंगे और अपव्यय को आप रोक नहीं पायेंगे। घर-परिवार के लोगों को बहुत अच्छा सहयोग मिलेगा। व्यवसाय में दैनिक आय बढ़ेगी। यदि नौकरी करते हैं तो आप कार्यालय में प्रतिष्ठा मिल सकती है। जीवन साथी के अनुकूल समय है और उनके नाम से चल रहे कार्यों में लाभ होगा। खान-पान में अनियमितता रहेगी और इस कारण से पाचन तंत्र के विकार परेशान कर सकते हैं। विवादों से दूर रहने की चेष्टा करें। विवाद तो कोई आयेगी, परन्तु आप अपने कौशल से उसका समाधान कर देंगे। प्रेम संबंध के लिए आज का दिन अनुकूल है और आप उसे प्रतिष्ठा दे सकते हैं।

मिथुनः
आज आर्थिक लाभ दिन है और आपके किये हुए सारे प्रयास सफल हो जायेंगे। बड़े भाई या बहिन से बड़े अच्छे वातावरण में मिलना संभव हो सकता है। अविवाहित लोगों के लिए निजी संबंधों में बहुत प्रगति होगी और अच्छा रेस्पोन्स मिलेगा। संतान की तरफ से आप थोड़ा-सा चिंतित रहेंगे, परन्तु वे जैसे-तैसे करके अपना कार्य कर ही लेंगे। संतान को कहीं बाहर जाने की आवश्यकता पड़ सकती है। आप स्वयं को कारोबारी यात्रा से लाभ हो सकता है। किसी मित्र के साथ कोई भारी गलतफहमी उभर कर सामने आ सकती है। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें और वाहन बहुत सावधानी से चलायें। किसी विवाद का समाधान आ सकता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement