Horoscope Today, 11 October 2019 Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 12:44 pm
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : शुक्रवार, 11 अक्टूबर 2019 09:45 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
मेष: दोपहर तक कोई यात्रा नहीं करें परन्तु बाद में की गई यात्रा से लाभ होगा। जिस काम के लिए सोच कर जाएंगे, वह बन जाएगा। आज अत्यधिक सक्रियता का दिन है थोड़ा सी भी कोशिश करें तो विशेष उपलब्धि हो सकती है। नौकरी हो या व्यवसाय, सम्मान की स्थिति बनी रहेगी। प्रेम-प्रसंग में कोई अच्छा समाचार मिल सकता है या आपका मन बहुत प्रसन्न रहेगा। यदि आप विवाहित हैं तो जीवन साथी से संबंध मधुर रहेंगे, उनके नाम से कोई कार्य है तो उसमें लाभ हो सकता है। सर्दी से बचाव का उपाय कर लें, सर्दी से कष्ट हो सकता है।

वृषभ: व्यर्थ के संदेह मन को परेशान रखेंगे। कोई न कोई चिंता मन में चलती रहेगी। एक समस्या का निवारण होगा तो दूसरी बनी रहेगी। दिन तो भाग्यशाली है। अटके हुए कामों में से एक काम को आप बना लेंगे। भागीदारी के मामले में आप मन मारकर कार्य करेंगे, इसका अच्छा परिणाम नहीं आएगा। आज धार्मिक कार्य में बहुत मन लगेगा, किसी अच्छे व्यक्ति से मिलना हो सकता है, जो आगे का रास्ता दिखाएंगे। घर से बाहर किसी मामले में शाबाशी मिल सकती है। वाहन सुविधा बनी रहेगी, अचानक छोटी यात्रा लाभदायक हो सकती है।

मिथुुन: कामकाज में कुछ न कुछ असुविधा बनी रहेगी। आप जिस ढंग से सोच रहे हैं, उस ढंग से परिणाम नहीं आएंगे। लोगों से पूरा सहयोग नहीं मिल पाएगा। किसी खास व्यक्ति से आपको ज्यादा परेशानी है। आर्थिक दबाव से निकलने के लिए आपको ऐसे लोगों से भी सहयोग लेना पड़ेगा, जिन्हें आप नहीं चाहते। पारिवारिक जीवन में थोड़ी सी समस्याएं रहेंगी, साथी से भी ताल-मेल थोड़ा कमजोर ही रहेगा। आज शाम के बाद लिए गए व्यावसायिक निर्णय लाभ दे सकते हैं। परस्पर असहमति के बाद भी आप किसी बकाया काम को साहस के साथ पूरा कर लेंगे उसका लाभ मिलेगा। खाने-पीने का स्तर ऊंचा रहेगा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement