Horoscope Today, 01 December 2019 Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 13, 2019 12:54 pm
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : रविवार, 01 दिसम्बर 2019 4:23 PM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
मेष: आज का दिन लाभप्रद बना है। किसी स्रोत से अचानक अच्छे लाभ की उम्मीद हो जाएगी। आज काम-काज की गति अच्छी रहेेगी और अन्य लोगों से सहयोग ले पाएंगे। दूर के शहरों से भी लाभ प्राप्ति हो सकती है। जिन मामलों से कोई खास प्राप्ति नहीं होनी है, उन्हें आपको त्याग देना चाहिए। कानूनी मामलों में या पर-प्रपंच में आपको ज्यादा रुचि नहीं लेनी चाहिए क्योंकि यह समस्या उत्पन्न करेंगे। सरकारी कार्यालयों में या किसी राजनेता से आपको समर्थन मिल सकता है। भागीदारी के मामले अच्छे जाएंगे और आपके काम-काज का पर्याप्त विस्तार होगा। किसी गुप्त स्रोत से धन मिलने की संभावना है परंतु ऐसा कार्य नहीं करड्डें जिससे कि कोई लाछंन आएं।

वृषभ: आज दूर की यात्रा करनी पड़ सकती है। इसे व्यावसायिक यात्रा में बदल लेंगे तो लाभ ही होगा। आपकी कार्य-प्रणाली को लेकर थोड़ी बहुत आलोचना सामने आएगी। आपको बहुत संवेदनशील होने की आवश्यकता नहीं है। कुछ क्रोध की मात्रा भी अधिक रहेगी जिसके शाम तक रहने की आवश्यकता है। दैनिक आय बढ़ सकती है परंतु कोई छोटा-मोटा नुकसान भी हो सकता है। संतान के व्यवहार में अनिश्चिता रहेगी और उसका उद्देश्य समझ नहीं पाएंगे। माता-पिता दोनों का समय ठीक है और आपके उनसे संबंध मधुर बने रहेंगे। दैनिक कार्यक्रम में थोड़ा सा परिवर्तन करना पड़ सकता है।

मिथुुन: स्वास्थ्य का पाया थोड़ा बहुत नरम रहेगा। मानसिक रूप से भी थोड़ा परेशान से रहेंगे। आपको अपने विरोध में कही गई बातें पसंद नहीं आएंगी और तीव्र प्रतिक्रिया दे सकते हैं। आर्थिक दबाव यथावत रहेगा और खर्चों को भी आप नहीं रोक पाएंगे। व्यर्थ के खर्चे बहुत होंगे। संातन को लेकर जो योजनाएं चल रही हैं वे ठीक हैं और आप उन पर आगे काम करेंगे। पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा और जीवनसाथी के नाम से किए जा रहे काम में लाभ हेागा। सरकारी लोग या आपके बॉस दोनों ही आप पर कृपालु रहेंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement