Horoscope Today, 11 December 2019 Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 19, 2020 2:06 pm
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : बुधवार, 11 दिसम्बर 2019 10:07 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
मेष: आज का दिन बहुत भाग्यशाली रहेगा। जिस काम को करने की सोचेंगे, उसे ठीक से कर पायेंगे। आप जितना सोचेंगे उसके हिसाब से प्रबंध भी कर पायेंगे। आज कोई नया प्रस्ताव मिल सकता है, जिस पर आप चाहें तो उस पर काम कर सकते हैं। हानि लाभ का फैसला आप स्वयं करें। कारोबारी यात्रा कर सकते हैं परन्तु लम्बी दूरी की यात्राएं नहीं करें। भागीदारी के मामले लाभ देंगे। आपका औसत लाभ अच्छा रहेगा। पारिवारिक जीवन में सौहार्द्र बना रहेगा। सामूहिक रूप से कहीं मिलने-बैठने का अवसर मिलेगा। कोर्ट कचहरी के काम में सफलता मिलेगी। निजी रिश्तों के लिए समय अच्छा है, आप किसी भी काम को मन से करेंगे तो सफलता मिलेगी। पर-प्रपंच में नहीं पड़ें। वाणी पर संयम रखें क्योंकि आपकी कही गई कोई बात किसी को कष्ट दे सकती है।


वृषभ:
आज का दिन बहुत शुभ रहेगा। बड़े कार्यक्रमों में भाग लेने का मौका मिलेगा। कामकाज का दबाव बहुत ज्यादा रहेगा। दोपहर बाद बिलकुल भी समय नहीं मिलेगा और कार्यक्रमों में भी आप समय पर नहीं पहुंच पायेंगे। यात्रा लाभकारी हो सकती है। घर के वातावरण को सुधारने के लिए आप प्रयास तो खूब करेंगे परन्तु आधी ही सफलता मिलेगी। आपके विरोधियों से कोई समझौते जैसी बात आ सकती है, आप वक्त का तकाजा देखकर ही बात करें। प्रेम सम्बन्ध के लिए दिन कठिन है। आपको इस बारे में अब निर्णय करना ही पड़ेगा। खाने-पीने में आप लापरवाही करेंगे, जिसके कारण पाचन तंत्र सम्बन्धी चिंता रहेगी।


मिथुुन: आज प्रात: से ही मन में बहुत शांति रहेगी। किसी शुभ समाचार की प्रतीक्षा में समय बितायेंगे। घर-परिवार में माहौल अच्छा रहेगा और मिल बैठ कर एक-दो निर्णय करने का अवसर मिलेगा। राहु बहुत शक्तिशाली बने हुए हैं और आपके व्यावसायिक विरोधियों को दण्ड देना चाहते हैं। आपका किया गया साधारण सा काम भी शत्रुओं पर भारी पड़ेगा। संतान के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ है, उनका कार्य कौशल और उनका कार्य सम्पादन उच्च कोटि का रहेगा। किसी एक मामले में साहसी निर्णय लेने की आवश्यकता है, देर शाम आप ऐसा कर भी पायेंगे। भाई या बहिन के साथ कोई सकारात्मक वार्ता होगी, जिसका घर-परिवार पर असर आने वाला हैं। बहुत जरूरी हो, तभी कोई यात्रा करें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement