Horoscope Today, 10 December 2019 Check astrological-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:05 pm
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : मंगलवार, 10 दिसम्बर 2019 10:30 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
मेष: आज का दिन बहुत सावधानी से निर्णय लेने का है। आज कोई भी बड़ा व्यावसायिक निर्णय नहीं करें। किसी महत्वपूर्ण काम की शुरुआत भी नहीं करें। छोटे-मोटे काम दोपहर तक कर लेने चाहिएं।


वृषभ:
आज आप बहुत सावधानी के साथ कार्य करें। अपने जन्म स्थान के आस-पास ही बने रहेंगे। घर में आज वातावरण ठीक नहीं रहेगा और कुछेक बातों को लेकर मन में असंतोष रहेगा। भागीदारी के मामलों में थोड़ा सावधानी से काम लें, आपके मन में जो भ्रम चल रहे हैं उनका कोई समाधान नहीं है। उल्टा आपके ऊपर तरह-तरह के आक्षेप लगेंगे। आपके व्यावसायिक प्रतिद्वंद्वी आपके खिलाफ कुछ न कुछ हरकत करेंगे। आप पर कुछ असर तो नहीं होगा परन्तु मन ही मन परेशान रहेंगे। आर्थिक दबाव बना रहेगा।

मिथुुन: आज आप इस अवधि में न तो कोई यात्रा करें और न ही कोई बड़ा व्यावसायिक निर्णय करें। आर्थिक दृष्टि से लिये गये निर्णय नुकसान में ले जा सकते हैं। आज व्यक्तिगत रिश्ते अच्छे बने रहेंगे, अगर सगाई सम्बन्ध की बात चले तो उसे आगे के लिए टाल दें। भागीदारी के मामले में कोई नया निर्णय नहीं करें। पुराने काम-काज यथावत चलते रहेंगे। जीवनसाथी के नाम से चल रहे कामकाज की गति धीमी ही रहेगी। कोई व्यावसायिक बात करें तो उसे छिपे हुए उद्देश्य को अच्छी तरह समझ लें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement