Fengshui Tips For Happiness : Things of fengshui we should keep in House And Office-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 21, 2019 10:29 pm
Location
Advertisement

दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल देता है ये नेवला, जानें घर में किस दिशा में रखें

khaskhabar.com : शुक्रवार, 28 दिसम्बर 2018 12:28 PM (IST)
दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल देता है ये नेवला, जानें घर में किस दिशा में रखें
इस दुनियां में शायद ही ऐसा कोई इंसान होगा जो अपने दुर्भाग्य से पीछा छुड़ाना नहीं चाहता होगा, और व्यक्ति अपने दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदलने के कुछ न कुछ प्रयास करते ही रहता। लेकिन दुर्भाग्य से पीछा छुड़ाना इतना आसान नहीं होता क्योंकि जब अनुभवी लोग कहते है कि अगर किसी इंसान का समय बुरा चल रहा होता है तो उसका खुद का साया भी साथ छोड़ देता है।

यदि आपके जीवन में बार-बार परेशानियां और रुकावटें आती रहती हैं, तो आप फेंगशुई शास्त्र की मदद से इसमें काफी हद तक परिवर्तन ला सकते हैं यानी दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल सकते हैं और परेशानियों से भी निजात पा सकते हैं। फेंगशुई शास्त्र सिद्धांत पॉजिटिव और नेगेटिव एनर्जी पर आधारित हैं।

यदि घर में पॉजिटिव एनर्जी होगी तो कामों में आसानी से सफलता मिलेगी, जबकि नेगेटिव एनर्जी के प्रभाव से परेशानियों का सामना करना पड़ता है। फेंगशुई में ऐसी अनेक चीजों के बारे में बताया गया है, जिन्हें घर में रखने से बहुत सी परेशानियों से छुटकारा पाया जा सकता है। ऐसी ही एक चीज है फेंगशुई का नेवला। इसे घर, दुकान या ऑफिस कहीं भी रख सकते हैं। आज हम फेंगशुई नेवले के बारे में बताने जा है जिसको घर या दुकान में रखने से
इसके फायदे है आइए जानते है।

बेड लक दूर करता है नेवला...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/5
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement