Do these things for good luck-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 19, 2024 8:27 am
Location
Advertisement

बिगड़ी हुई किस्मत को संवारने के लिए आजमाएं ये आसान तरीके

khaskhabar.com : मंगलवार, 18 सितम्बर 2018 3:43 PM (IST)
बिगड़ी हुई किस्मत को संवारने के लिए आजमाएं ये आसान तरीके
आपका कोई भी काम अच्छा नहीं चल रहा। हर जगह आपको विफलताएं मिलने लगी हो तो समझिए कि दुर्भाग्य आपका पीछा कर रहा है। कैसे विफलताओं को सफलताओं में बदलें, इसके लिए कुछ खास उपाय किए जा सकते हैं। इससे न केवल आपका भाग्य सौभाग्य में बदल जाएगा बल्कि बुरे दिन भी दूर हो जाएंगे-

नमक का उपयोग करें: कई तरह के दुर्भाग्य से बचने के लिए एक चुटकी नमक लेकर अपने बाएं कंधे के ऊपर से फेंक दें (दाहिने कंधे से नमक फेकना और ज्यादा दुर्भाग्य लाएगा)। विकल्प के तौर पर, आप नमक के पानी से स्नान करके भी अपने शरीर को दुर्भाग्य से मुक्त कर सकते है। अपने नहाने के गर्म पानी में बस दो चमच्च नमक मिला लें। दूसरा तरीका है हर कमरे के कोनों में और खिड़कियों के नीचे थोड़ा सा सी-साल्ट छिड़क दें। यह आपके घर को दुर्भाग्य से बचाएगा।

प्रकाश की शक्ति का उपयोग करें: अपने घर में अधिक चमकदार लाइट्स लगाना दुर्भाग्य से छुटकारा पाने और नकारात्मक ऊर्जा को समाप्त करने का अच्छा उपाय है। अपने घर की सभी लाइट्स चालू करें और मोमबत्तियां जलाये, ताकि बुरी ऊर्जाओं के छुपने के लिए कोई अँधेरा कोना ही न बचे।

किसी दूसरे देश की यात्रा करें: माना जाता है कि किसी दूसरे देश की यात्रा करने से दुर्भाग्य से छुटकारा मिलता है, क्योंकि इससे दुर्भाग्य पीछे रह जाता है और आपकी अनुपस्तिथि में ख़त्म हो जाता है। आप अपने देश से जितना दूर जा पाएं उतना ही अच्छा होता है। समंदर पार करना या किसी ऐसी जगह जाना जहाँ का टाइम जोन आपके देश से अलग हो सबसे बेहतर परिणाम देता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/5
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement