Choose any of these remedies and please Goddess Lakshmi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 4, 2020 7:45 pm
Location
Advertisement

इन उपायों में से चुनिए कोई सा भी उपाय और कर लीजिए मां लक्ष्मी को प्रसन्न

khaskhabar.com : बुधवार, 28 अक्टूबर 2020 5:29 PM (IST)
इन उपायों में से चुनिए कोई सा भी उपाय और कर लीजिए मां लक्ष्मी को प्रसन्न
ज्योतिष और वास्तु में ऐसे कई उपाय बताए गए हैं जिनकी मदद से न केवल मंदे पडे व्‍यवसाय में बढोतरी होने लगती है बल्कि रोजगार और अच्छी नौकरियों के भी मौके मिलने लगते हैं। जरूरत उन उपायों को विश्वास के साथ अमल में लाने की है। तो आप भी क्यों रहें परेशान, इन उपायों में से चुनिए कोई सा भी उपाय और कर लीजिए मां लक्ष्मी को प्रसन्न। कुछ ही दिनों में आपको भी अच्छे परिणाम मिल लग जाएंगे।

दुकान या शोरूम का काउंटर बनवाते समय ध्यान रखें दुकान उत्तर मुखी हो और मालिक कभी भी उतर और पश्चिम दिवार से टिक कर नहीं बैठे।

कैश बॉक्स दाई और होना चाहिए और ड्रॉर ऐसे बनवाएं की उत्तर दिशा की और खुले क्योंकि उत्तर दिशा कुबेर की दिशा मानी गई है।

वास्तु के अनुसार तीन पैर का मेंढक आपके धंधे में बरकत कर सकता है। ध्यान रहे कि मेंढक के मुंह में एक सिक्का भी होना चाहिए। इस मेंढक को अपनी दूकान या शॉप में रखे आपके काम में जबरदस्तर तरक्की होगी।

ध्यान रखें कि जब दुकान में मेज और कुर्सी पर बैठें तो पूर्व या उत्तर में बैठें। यह भी ध्यान रखें की ईशान कोण या आग्नेय कोण में मेज और कुर्सी नहीं हो।

ग्राहकों के आने के लिए उत्तर या पूर्वी दिशा का भाग खुला रखे मतलब ग्राहक उत्तर या पूर्वी दिशा से दुकान के अंदर आना चाहिए आना चाहिए दुकान के पुराने मालिक जो स्वर्गवासी हो चुके हैं उनकी तस्वीर दुकान में लगाने और उनको रोज ताजे फूल लगाने से भी काम में बरकत होती है।

वास्तु के अनुसार उत्तर पूर्वी कोने में अपने इष्ट देव की फोटो लगा सकते हैं और पीने का पाने भी रख सकते हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement