By taking these measures, the sum of government jobs starts-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2020 2:30 pm
Location
Advertisement

ये ज्योतिषी उपाय करने से बनने लगते हैं सरकारी नौकरी के योग

khaskhabar.com : गुरुवार, 11 जून 2020 1:12 PM (IST)
ये ज्योतिषी उपाय करने से बनने लगते हैं सरकारी नौकरी के योग
हर व्‍यक्ति की ख्वाहिश होती है कि वह भी राजयोग का आंनद ले, सरकारी नौकरी का वरण करे लेकिन कई बार कुंडली के प्रतिकूल ग्रहों की स्थिति और प्रारब्ध के चलते वह सरकारी नौकरी को चाहकर भी हासिल नहीं कर पाता। ऐसे में कुछ खास ज्योतिषी उपाय किए जाएं तो सरकारी नौकरी के भी योग बनने लगते हैं।

किसी भी सरकारी नौकरी का फार्म गुरुवार को ही भरें। साथ ही अपने घर के देवों और इष्ट देव को समर्पित करके फार्म भरने की शुरुआत करें।
सरकारी नौकरी के इच्छा रखने वाले व्यक्ति अगर सोमवार के दिन एक सफेद कपडे में काले चावल बांध कर भगवती काली की प्रतिमा के समक्ष अर्पित कर दें। ऐसे जातक को शीघ्र ही नौकरी के योग बनने लगेंगे।
यदि बार-बार असफल हो रहे है तो "सिद्ध भुवनेश्वरी यंत्र" लाल डोरे में गले में धारण कर नौकरी के साक्षात्कार में जाएं, सफलता चरण चूमेगी।
नौकरी या इंटरव्यू में जाने से पूर्व गुरुवार के दिन 9 की संख्या में केले 9 मंदिर में चढ़ाये। प्रत्येक मंदिर में चढ़ाये हुए केले को उसी मंदिर में 9 -10 वर्ष के लड़को को प्रसाद के रूप में दान दे दे। उपरोक्त विधान संपन्न करने के लिए 81 केले ख़रीदे, जिसका मूलांक 8+1 =9 ही बनता हो। इससे भाग्य भाव के मालिक "बृहस्पति" प्रसन्न हो जाते है और साधक को नौकरी या साक्षात्कार में अवश्य सफलता प्रदान करते हैं।
सोमवार के दिन संध्या के समय "बिल्वपत्र वृक्ष" के मूल के पास देशी घी का दीपक और एक अगरबत्ती जलाएं। नौकरी प्राप्त करने के लिए बिल्व वृक्ष से मन ही मन प्रार्थना करें। प्रणाम कर घर वापस आ जाएं। सोमवार से आरम्भ कर यह कार्य 43 दिन लगातार करें तो अवश्य नौकरी, इंटरव्यू में सफलता प्राप्त होती है।
मंगलवार को प्रातः सूर्योदय के समय स्नान के पश्चात एक लोटे में जल व दो अगरबत्ती, पांच पताशे लेकर बरगद के वृक्ष के पास जाएं पूरब दिशा मुख करके बरगद की जड़ में जल चढ़ाएं। अगरबत्ती जलाकर दिखाए। बरगद का एक पत्ता घर तोड़कर ले आएं। घर आकर पत्ते पर जल छिड़के एवं लाल चन्दन से "ॐ हनुमते नमः" लिखे। तत्पश्चात हनुमान जी की तस्वीर या प्रतिमा के समक्ष शुद्ध घी का दीपक व अगरबत्ती जलाएं।
ध्‍यान रखें ये सभी उपाय शुक्ल पक्ष के मंगलवार से आरम्भ करें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement