By cleaning the house on this day, Lakshmi ji arrives in the house-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 30, 2020 12:55 pm
Location
Advertisement

इस दिन घर की साफ-सफाई करने से होने लगता है घर में लक्ष्मी जी का आगमन

khaskhabar.com : गुरुवार, 10 सितम्बर 2020 6:10 PM (IST)
इस दिन घर की साफ-सफाई करने से होने लगता है घर में लक्ष्मी जी का आगमन
अपने ग्रहों को अनुकूल बनाने के लिए व्यक्ति हर संभव काम करता है। ऐसे में लाल किताब और ज्योतिषियों के अनुसार 5 दिन में अगर 5 चुनींदा उपाय किए जाएं तो प्रतिकूल ग्रह भी अनुकूल होने लगते हैं।

कोई भी जातक अगर पूर्णिमा के दिन नारियल को चमकीले कपड़े में बांधकर अपने पूजा घर या तिजोरी में रख ले तो न केवल धन-वृद्धि होती है बल्कि घर में शांति और सम्पन्नता भी आती है।

हर महीने जब भी आपको वेतन मिले, बैंक में आए या कैश मिले उसमें से कुछ पैसे पूजाघर में लाकर रखें। ऐसा करने से भी धन आगमन के योग बनेंगे बल्कि कुबेर और मां लक्ष्मी की भी पूरी मेहरबानी बनी रहती है।

अगर आपके घर में लगातार नुकसान हो रहा हो, कोई भी काम रूकने लगा हो तो देखें कि कहीं आपके घर में कोई ख़राब इलेक्ट्रॉनिक उपकरण तो नहीं रखा है। कहते हैं कि घर में बिजली का खराब सामान रखने और कभी-कभी लीकेज पानी भी बुरे ग्रहों को बुलाता है। ऐसे में नल के पानी को बिल्कुल भी खुला न छोड़ें।

अगर कोई भी जातक शनिवार को घर से मकड़ी के जाले हटाता है या घर की साफ-सफाई करता है तो लक्ष्मी जी का घर में आगमन होने लगता है। घर में कभी भी शाम को झाडू ना दें और ना ही पौंछा लगाएं।

जातक यह भी ध्यान रखे कि घर में जितने दरवाजे हों, उनमें वह लगातार तेल डालता रहे। कोई दरवाजा खोलते समय आवाज़ न करे। कुछ ही दिनों में आपको फायदा दिखने लगेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement