Bad days have to be done forever, Do these tricks-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 10, 2020 11:42 am
Location
Advertisement

बुरे दिन हमेशा के लिए करना है दूर तो करें ये टोटके...

khaskhabar.com : मंगलवार, 05 मई 2020 09:53 AM (IST)
बुरे दिन हमेशा के लिए करना है दूर तो करें ये टोटके...
कुछ लोग इसे भले ही अंधविश्वास मानें लेकिन लाल किताब के अनुसार नींबू, साबुत मिर्च और लौंग के कुछ खास टोटके आपकी तकदीर को बदलने की ताकत रखते हैं।

अगर आपके बुरे दिन चल रहे हैं या हर जगह घाटा उठाना पड रहा है तो एक केले के पत्ते पर 1 निम्बू, 7 मिर्च, 7 लड्डू, 2 बत्ती, 2 लोंग, 2 बड़ी इलायची रखकर, उसे रात को 12 बजे किसी चौराहे पर रख आएं। ध्या,न रखें कि पीछे मुडकर नहीं देखें। आपकी सारी पीडा और दुख –दर्द कुछ ही दिनों में दूर होने लगेंगे।

इसके अलावा लाल किताब में कुछ और भी खास उपाय बताए गए हैं जो आपकी तकदीर को बदल सकते हैं। परेशान जातक सरसों के तेल में गेहूं के आटे को सेक ले और पुराने गुड से 7 पुये बना ले। इसके बाद 7 आंकडे के फूल, सिंदूर को उसके बीच रख लें। रुई की बत्ती को सरसों के तेल में भिगो कर उसे मिटटी के दीपक में रख लें और सभी चीजों को एक पत्तल पर रखकर शनिवार के दिन किसी चौराहे पर रख आएं। जल्दी ही आपका दुर्भाग्य, सौभाग्य में बदलने लगेगा।

अपनी किस्मत को बदलने के लिए पांच पके हुए नीबुओं को सिंदूर से रंग लें और उनमें 21 लौंग को गाड दें। इनके साथ तीन मोती चूर के लड्डू और उनके साथ तीन लाल-पीले फूलों को एक रुमाल में बांध लें और इन्हें अपने सिर के ऊपर से 7 बार घुमाकर किसी बहती नदी में बहा दें। आपके बुरे दिन हमेशा के लिए आपसे दूर हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement