All the troubles will be overcome by taking miraculous remedies of lemon Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 4:46 am
Location
Advertisement

नींबू के चमत्कारी उपाय करने से दूर होंगे सभी संकट, व्यापार में होगी दिन दोगुनी रात चौगुनी बरकत

khaskhabar.com : शुक्रवार, 03 सितम्बर 2021 12:03 PM (IST)
नींबू के चमत्कारी उपाय करने से दूर होंगे सभी संकट, व्यापार में होगी दिन दोगुनी रात चौगुनी बरकत
कभी-कभी रोड पर नींबू-मिर्च पड़ी हुई दिख जाती है, किसी चौराहे या तिराहे पर कोई नींबू या नींबू के टुकड़े पड़े रहते हैं तो ध्यान रखें उन हमारा पैर नहीं लगाना चाहिए।

अगर घर में किसी बच्चे या बड़े व्यक्ति को बुरी नजर लग जाए तो उसके सिर से पैर तक सात बार नींबू वार लें। इसके बाद इस नींबू के चार टुकड़े करके किसी सुनसान स्थान या किसी तिराहे पर फेंक दें।

अगर किसी व्यक्ति का बिजनेस ठीक से नहीं चल रहा है तो उसे शनिवार के दिन नींबू का तांत्रिक उपाय करना चाहिए। इस उपाय के अनुसार एक नींबू को दुकान की चारों दीवारों से स्पर्श कराएं। इसके बाद नींबू को चार टुकड़ों में अच्छे से काट लें और चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में नींबू का एक-एक टुकड़ा फेंक दें।

अगर किसी पर उपरी-पराई बीमारी चल रही हो और कोई इलाज नहीं हो पा रहा हो तो सुई लगा नींबू उसके सिर पर से 7 बार वार (उसार) कर चौराहे पर रख देना चाहिए। चौराहे से जाते हुए जो भी व्यक्ति उस नींबू को पार कर चला जाएगा या उसे स्पर्श करेगा तो बीमार व्यक्ति की सारी बीमारी उसको को लग जाती है।

अगर कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो किसी हनुमान मंदिर जाएं और अपने साथ एक नींबू एवं 4 लौंग लेकर जाएं। इसके बाद मंदिर में पहुंचकर नींबू के ऊपर चारों लौंग लगा दें। फिर हनुमानजी के समक्ष हनुमान चालीसा का पाठ करें। इसके बाद हनुमानजी से सफलता दिलवाने की प्रार्थना करें और नींबू लेकर कार्य प्रारंभ कर दें। इससे आपके कार्य में सफलता की संभावना बढ़ जाएंगी।

ये भी पढ़ें - ऎसा करने से चमकेगी किस्मत

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement