You must not have seen such a hurry to climb the mare, lest the bride should be missed..... -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 4:19 am
Location
Advertisement

आप ने नहीं देखी होगी घोड़ी चढऩे की ऐसी जल्दी, कहीं दुल्हन छूट न जाए. . . .

khaskhabar.com : मंगलवार, 30 नवम्बर 2021 4:21 PM (IST)
आप ने नहीं देखी होगी घोड़ी चढऩे की ऐसी जल्दी, कहीं दुल्हन छूट न जाए. . . .
सोशल मीडिया पर इन दिनों मजेदार वीडियो की बाढ़ सी आ गई है। इन वीडियो के जरिये कई बार हम ऐसी चीजों को देख लेते हैं जिन्हें हम नंगी आँखों से नहीं देख सकते हैं। इसी कड़ी में एक मजेदार वीडियो लोगों द्वारा काफी देखा जा रहा हैं। वीडियो दूल्हे की बारात से जुड़ा है जिसमें दूल्हा विषम परिस्थितियों में भी घोड़ी चढ़ गया, जिन स्थिति में वो घोड़ी चढ़ा है उसे देखकर हंसी आती है।
44 सेकंड के इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जोरदार बारिश हो रही है और सडक़ पर हर तरफ कीचड़ हो रहा है। दूल्हे मियां को घोड़ी चढऩे की इतनी जल्दी थी कि वो बारिश के थमने का इंतजार भी नहीं करता है। छाता मंगवाता है और घोड़ी चढ़ जाता है। मजेदार दृश्य वो है जिसमें सारे बाराती अपने सिर पर छाता कर लेते हैं और दूल्हे के साथ बाराती बनकर चल देते हैं।
मजेदार है कि दूल्हे के घोड़ी चढऩे के बाद बारातियों ने भी अपने जूते-चप्पल हाथ में उठाए और सिर पर छाता रख दूल्हे के पीछे कीचड़ में ही चलने लगे। वीडियो में ये दृश्य देखना सबसे ज्यादा मजेदार लगता है, मगर उससे भी मजेदार है फ्रेम में एक शख्स को देखना है। देख सकते हैं कि शख्स को जब छाता नहीं मिला तो उसने सिर पर तसला रखा और चल दिया बारात के साथ।
वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर memes.bks नाम के पेज पर शेयर किया गया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement