Woman wants Twitter to find a 50-year-old groomfor her mom-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:35 pm
Location
Advertisement

ऐसा भी होता है! मां के लिए बेटी ढूंढ़ रही है दूल्हा, सोशल मीडिया पर वायरल

khaskhabar.com : सोमवार, 04 नवम्बर 2019 2:51 PM (IST)
ऐसा भी होता है! मां के लिए बेटी ढूंढ़ रही है दूल्हा, सोशल मीडिया पर वायरल
सोशल मीडिया के माध्यम से इन दिनों कई घटनाएं और बातें वायरल होती रहती हैं। आम तौर पर इनकी खासियत सबसे अलग और मनोरंजक होना होती है। ऐसे में कई दिलचस्प वाकये सामने आते हैं, जिनके बार में आम आदमी सोच भी नहीं पाता है। यूं तो हर दिन कुछ अजीबोगरीब घटता रहता है, लेकिन आजकल एक बात सबका ध्यान खींच रही है। दरअसल एक लडक़ी रूढ़वादिता को पीछे छोड़ते हुए मां के लिए दूल्हा ढूंढ रही है और उसका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

आस्था वर्मा नाम की लडक़ी ने अपने साथ मां की सेल्फी क्लिक की और ट्विटर पर अपलोड करते हुए लिखा, मेरी मां के लिए एक हैंडसम 50 वर्षीय व्यक्ति की तलाश में। वेजीटेरियन हो, शराब न पीता हो और संपन्न हो। कुछ यूजर्स ने आस्था को मैट्रिमोनियल वेबसाइट्स का सहारा लेने की सलाह दी, तो उन्होंने कहा कि वे टिंडर से लेकर शादी डॉट कॉम तक सब कुछ आजमा चुकी हैं, लेकिन सफलता नहीं मिली।

आस्था ने लिखा कि मैंने हर जगह आजमाया, लेकिन सफल नहीं हो पाई। मैंने लंबे समय तक हस्तक्षेप नहीं किया लेकिन सोचा, उनकी खुशी के लिए मैं ढूंढ सकती हूं और वहां अपनी आवाज उठा सकती हूं, जहां लोग मेरी बात सुनें। आस्था ने 31 अक्टूबर को ट्वीट किया था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement