UP: Bizarre superstition and death drove this Indian man to dress like a bride for 30 years Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:56 pm
Location
Advertisement

UP: मौत के डर से 30 सालों से दुल्हन बनकर रह रहा चिंताहरण!

khaskhabar.com : रविवार, 03 नवम्बर 2019 3:57 PM (IST)
UP: मौत के डर से 30 सालों से दुल्हन बनकर रह रहा चिंताहरण!
इससे दुखी होकर उस लड़की ने आत्महत्या कर ली। एक साल बाद चौहान जब वहां गए तो उन्हें इसकी जानकारी हुई। उन्होंने बताया कि मेरी तीसरी शादी के कुछ महीनों के बाद मैं बीमार हो गया और मेरे परिवार के सदस्य एक-एक कर मरने लगे। मेरे पिता राम जियावन, बड़े भाई छोटऊ, उनकी पत्नी इंद्रावती, उनके दो बेटे, छोटा भाई बड़ेऊ की मौत काफी कम अंतराल पर हो गई। इसके बाद मेरे भाइयों की तीन बेटियों और चार बेटों की मौत भी बहुत जल्द हो गई।

चौहान ने कहा कि उनकी बंगाली पत्नी लगातार उनके सपने में आती।

उन्होंने कहा कि वह मुझपर धोखा देने का आरोप लगाती और तेज-तेज रोती। एक दिन मेरे सपने में मैंने उससे माफी मांगी और मुझे तथा मेरे परिवार को माफ करने के लिए विनती की। उसने मुझे कहा कि मैं दुल्हन के परिधान में उसे अपने साथ रखूं और मैं ऐसा करने के लिए राजी हो गया। उसी दिन से मैं दुल्हन बन रहा हूं और उसके बाद से परिवार में मौतों का सिलसिला रुक गया है।

चौहान ने कहा कि उनका स्वास्थ्य भी बेहतर हो गया है और उनके बेटे -रमेश और दिनेश भी स्वस्थ हो गए हैं, हालांकि कुछ सालों पहले उनकी पत्नी की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि शुरुआत में लोगों ने मेरी हंसी उड़ाई, लेकिन मैंने यह सब अपने परिवार को बचाने के लिए किया। अब लोगों के दिल में मेरे लिए सहानुभूति है।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - गजब! अजगर और मगर के बीच रहता है ये परिवार

2/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement