Unique Marriage Of Haryana Sex Change By Girl For Marriage Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:34 pm
Location
Advertisement

अब हरियाणा में दो सहेलियों ने आपस में रचाई शादी, एक ने किया ऐसा...

khaskhabar.com : शनिवार, 05 जनवरी 2019 10:54 AM (IST)
अब हरियाणा में दो सहेलियों ने आपस में रचाई शादी, एक ने किया ऐसा...
वर्तमान में युवक की उम्र 21 वर्ष और लडक़ी की 19 वर्ष है। सिंह के अनुसार एसपी को दी शिकायत में लडक़े ने कहा है कि 29 अक्टूबर को उसने अपनी प्रेमिका से दिल्ली के आर्य समाज मंदिर में शादी रचाई और फिर दोनों दादरी आ गए। इसके बाद दोनों अपने-अपने घर चले गए। शिकायत में उसने कहा है कि उसकी पत्नी इसके बाद उससे मिलने घर आती रही, लेकिन 19 दिसंबर के बाद से उसका पता नहीं है।

उसने आरोप लगाया है कि पत्नी के परिजन उससे मिलने नहीं दे रहे हैं। सिंह के अनुसार गुरुवार को परिजनों के साथ सिटी थाने पहुंचे युवक ने बताया कि उसने करीब एक साल पहले लिंग परिवर्तन के लिए सर्जरी कराई थी। सर्जरी पर करीब 10 लाख रुपये खर्च आया था। युवक की मां ने बताया कि कुछ रुपये तो उनके पास थे लेकिन कुछ उन्हें कर्ज भी लेना पड़ा। यह कर्ज अब तक नहीं चुका पाए हैं, जबकि एक और सर्जरी होनी अभी बाकी है। सिंह ने बताया कि पुलिस इस मामले में दोनों पक्षों में सुलह कराने का प्रयास कर रही है।

गौरतलब है कि हाल ही में पिछले दिनों यूपी बुंदेलखंड में आने वाले हमीरपुर जिले में दो युवतियों ने समलैंगिक विवाह रचा लिया है। दोनों युवतियों में एक ने अपने पत्नी को तलाक देकर शादी रचाई थी।

ये भी पढ़ें - इस फोन नंबर को जिसने भी खरीदा, मौत उसे लेने आ गई!

2/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement