Unique Marriage Of Hapur : Nanad and Sister in law married, family was surprised Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 17, 2021 11:44 am
Location
Advertisement

ये क्या, ननद को हुआ भाभी से प्यार, घर वाले हुए परेशान

khaskhabar.com : मंगलवार, 26 मार्च 2019 2:44 PM (IST)
ये क्या, ननद को हुआ भाभी से प्यार, घर वाले हुए परेशान
शुरुवात के कुछ साल तो उनकी जिंदगी खुशियों से भरी थी। इस दौरान उन्हें दो बेटा और एक बेटी हुई। पूरे परिवार में खुशी थी। शादी के बाद जब युवती घर आई तो उसकी दो ननद भी थी। जिनकी शादी उनके भाई यानि महिला के पति ने चार साल पहले किया था। लेकिन उसकी छोटी बहन एक दिन अचानक अपने ससुराल से मायके लौट आई और वहीं रहने लगी। इस दौरान कई बार उसे भेजने की कोशिश की गई लेकिन वो बहाने बनाने लगी।

लेकिन हडक़ंप उस दिन मच गया जब ननद-भाभी के बीच चल रहे समलैंगिक संबंधों की पोल खुल गई। दोनों साथ रहने का फैसला कर लिया। इस दौरान उनके पतियों ने खूब समझाया लेकिन दोनों अपने फैसले पर अडीग रहीं। वहीं अब मामला पुलिस स्टेशन तक जा पहुंचा है। वहीं परिवार के लोग कैसे भी घर को बचाने में जुटे हैं। लेकिन इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया।

हमीरपुर में भी की थी समलैंगिक शादी...

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर 2018 में उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में दो युवतियों ने समलैंगिक विवाह कर लिया था। सुप्रीम कोर्ट द्वारा समलैंगिक विवाह को सामाजिक मान्यता देने के आदेश के बावजूद स्थानीय प्रशासन ने इस विवाह को मान्यता नहीं दी थी। पंजीयन विभाग के अधिकारियों का तर्क था कि उनके पास आदेश से जुड़ा कोई शासनादेश नहीं आया है।

ये भी पढ़ें - ... तो ऎसा करने से भैंस देगी अधिक दूध

2/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement