Rent A Boy Friend helping women avoid and cure depression one boyfriend at a time-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2018 7:51 am
Location
Advertisement

लो अब किराए पर लीजिए ब्वॉयफ्रेंड, जानिए क्या होगी कीमत...

khaskhabar.com : मंगलवार, 04 सितम्बर 2018 3:25 PM (IST)
लो अब किराए पर लीजिए ब्वॉयफ्रेंड, जानिए क्या होगी कीमत...
नई दिल्ली। आज की यंग जनरेशन अधिकतर सामानों की खरीदी के लिए ऑनलाइन कंपनियों पर निर्भर रहती है। ऑनलाइन कंपनियों से मोबाइल फोन से लेकर सब्जियां तक सबकुछ अब ऑनलाइन मंगवाने के मामले तो खूब देखे और सुने है। लेकिन अब किराए पर ब्वॉयफ्रेंड भी मिलने लगा है। जी हां, ये भले ही कितनी हैरान करने वाली बात हो लेकिन ये सच है। दरअसल, मुंबई की एक स्टार्ट-अप कंपनी ने किराए पर बॉयफ्रेंड देने की सुविधा निकाली है।

वैसे तो कई डेटिंग वेबसाइट है जिनके जरिए लोग अपने लिए एक पार्टनर ढूंढ सकते हैं लेकिन ये जरूरी नहीं की वहां भी कोई पार्टनर मिले। लेकिन इस नई ऐप के जरिए अब खुद किराए पर बॉयफ्रेंड लिया जा सकता है।

इस स्टार्ट-अप ने एप को नाम दिया है ‘रेंट ए बॉयफ्रेंड’ मतलब किराए पर बॉयफ्रेंड। कंपनी का दावा है कि इससे वो तनाव से लडऩे में लोगों को मदद करेंगे। ये ऐप 29 वर्षीय कौशल प्रकाश द्वारा शुरू की गई है।

उनका मानना है कि अकेले और तन्हा लोगों को उनकी ऐप के जरिए एक पार्टनर मिलेगा जो उनको तनाव से लडऩे में मदद करेगा। उन्होंने ये भी दावा किया की ये रिश्ता पूरी तरह से आदर्शवादी रहेगा। इसमें किसी भी तरह का यौन संबंध और प्राईवेट मीटिंग नहीं होगी।

ऐप के लिए टोल फ्री नंबर भी...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement