Rajasthan Police SI Dhanpat Singh pre wedding Bribed By Bride In Pre Wedding Video-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 13, 2019 8:32 am
Location
Advertisement

थानाधिकारी का वर्दी में प्री-वेडिंग शूट, रोमांस के लिए मंगेतर से ली घूस, जानिए फिर क्या हुआ...

khaskhabar.com : बुधवार, 28 अगस्त 2019 3:31 PM (IST)
थानाधिकारी का वर्दी में प्री-वेडिंग शूट, रोमांस के लिए मंगेतर से ली घूस, जानिए फिर क्या हुआ...
उदयपुर। राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। उदयपुर के कोटड़ा थानेदार (सब-इंस्पेक्टर) का प्री-वेडिंग (Pre-Wedding) शूट का काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। लेकिन आप सोच रहे होंगे कि इसमें क्या खास बात है तो आपको बताते है। थानेदार ने वर्दी में प्री-वेडिंग शूट किया है इसमें वर्दी पहनना और रोमांस के लिए रिश्वत लेते दिखाया गया है।

थानेदार का प्री-वेडिंग वीडियो पहले तो पुलिस कर्मियों के बीच ही चर्चा का विषय था, लेकिन जब 20 अगस्त को आईजी लॉ एंड आर्डर ने आदेश जारी किया तो ये आमजनता के बीच क्यूरिसिटी का विषय भी बन गया है।

दरअसल, हुआ यूं कि कोटड़ा थानेदार धनपत सिंह (Rajasthan Police Sub-Inspector Dhanpat Singh) ने करीब दो-ढाई महीने पहले अपनी होने वाली पत्नी के साथ प्री-वेडिंग शूट () करवाया था। इस प्री-वेडिंग वीडियो में एक लडक़ी बिना हेलमेट लगाए स्कूटी चलाकर आ रही होती है, उसे कांस्टेबल रोकता है और चालान भरने के लिए पास में खड़े थानेदार से बात करने को कहता है। बस यहीं से इनकी प्रेम कहानी की शुरुआत होती है। लडक़ी थानेदार की जेब में 500 का नोट बड़े ही रोमांटिक अंदाज में रखते हुए चोरी से सब-इंस्पेक्टर का पर्स भी चुरा लेती है।

प्री-वेडिंग शूट को बताया दुर्भाग्यपूर्ण...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement