property dispute: children beaten father and grand father Video viral-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 1, 2022 6:22 am
Location
Advertisement

सम्पत्ति के लिए अपने ही पिता और दादा को किया लहुलूहान, वीडियो वायरल

khaskhabar.com : मंगलवार, 03 मई 2022 12:29 PM (IST)
सम्पत्ति के लिए अपने ही पिता और दादा को किया लहुलूहान, वीडियो वायरल
पिछले दो दिन से दिल्ली से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद आप एक ही चीज कहेंगे बाप बड़ा ना भैया सबसे बड़ा रुपैया... दरअसल, दिल्ली के सोनिया विहार में एक परिवार में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि बच्चों ने लाठी-डंडों से अपने पिता और दादा की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्चे अपने ही परिवार वालों के जानी दुश्मन बन गए है।

ट्विटर हैंडल@bmahabharat 2 पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- प्रापर्टी में हिस्सा लेने के लिए अपने ही बाप व दादा पर डंडों से वार करते उनके बच्चे, गली नं।-6, सोनिया विहार, दिल्ली। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, यह घटना 20 अप्रैल 2022 को दिल्ली के सोनिया विहार की गली नंबर तीन में हुई। जहां एक परिवार में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद था। प्रेमपाल और श्यामलाल, दोनों सगे भाई हैं। दोनों ने प्रॉपर्टी पर दावा किया हुआ था। इसी को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि उनके बीच मारपीट शुरू हो गई, और बच्चों ने अपने ही पिता और दादा को लाठी-डंडों से जमकर पीटा। जब पुलिस को सूचना मिली तो एसआई अमित कुमार मौके पर पहुंचे। इस मामले में दो एफआईआर हुई हैं। दोनों ही पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल, इस केस में 6 लोग जेल में हैं।

इस पूरी घटना के वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1.60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ऐसी प्रॉपर्टी किस काम की। एक ने लिखा, यही है हमारी 5 हजार साल पुरानी संस्कृति? वहीं कुछ ने कह दिया कि यही हैं आज के श्रवण कुमार हैं?

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement