Pregnant according to ultrasound report in aligarh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:09 am
Location
Advertisement

ये क्या! डॉक्टरों का कारनामा, युवक को बताया प्रेग्नेंट...

khaskhabar.com : शुक्रवार, 25 मई 2018 1:37 PM (IST)
ये क्या! डॉक्टरों का कारनामा, युवक को बताया प्रेग्नेंट...
अलीगढ। युवक भी प्रेग्नेंट हो सकता है। आप शायद इस बात पर यकीन ना करें लेकिन यह सच है। दरअसल, उत्तरप्रदेश के एटा जिले की तहसील अलीगंज के रहने वाले एक युवक को मेडिकल रिपोर्ट ने प्रेग्नेंट बताया है। रिपोर्ट के बाद युवक के होश उड़ गए हैं। अलीगढ़ मंडल के जिला एटा की तहसील अलीगंज के रहने वाले 22 वर्षीय युवक के गुर्दे के आसपास दर्द हुआ था। हल्का-हल्का दर्द उसके पेट में भी हुआ। पेट दर्द की शिकायत पर वह शहर के रामघाट रोड पर क्वार्सी चौराहे के पास एक नर्सिग होम में चला गया।

इस नर्सिग होम में युवक का अल्ट्रासाउंड हुआ, लेकिन स्थिति साफ नहीं हुई। इसके बाद युवक का आईवीपी एक्सरे किया गया। इसकी रिपोर्ट हैरत में डालने वाली थी। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया कि बच्चेदानी की नली (फिलोपियन ट्यूब) में गर्भ ठहरा है। साथ ही उसके गुर्दे की नली में सूजन है। युवक ने इस रिपोर्ट को अपने जानकारों को दिखाया तो पता लगा कि युवक तो प्रेग्नेंट है। तभी से युवक के होश फाख्ता हो गए हैं।

लेकिन जब युवक परिजनों के साथ अस्पताल पहुंचा। वहीं सीएमओ को लिखित शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग की। उधर हॉस्पीटल के डॉक्टर के अनुसार रिपोर्ट में सभी जांच रिपोर्ट गुर्दे से संबंधित ही है, लेकिन अंत में एक लाइन गलत प्रिंट हुई है। जो कि लिपिकीय त्रुटि है। युवक के गर्भ ठहरने का सवाल ही नहीं उठता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement