pilibhit news : Rural Youth Couple committed suicide in pilibhit, spread sensation-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 10, 2019 3:32 pm
Location
Advertisement

ग्रामीण युवा दंपती ने आत्महत्या की, सनसनी फैली

khaskhabar.com : बुधवार, 02 मई 2018 3:47 PM (IST)
ग्रामीण युवा दंपती ने आत्महत्या की, सनसनी फैली
पीलीभीत। यूपी के पीलीभीत में ग्रामीण युवा दंपती ने फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बीसलपुर पुलिस ने मौका मुआयना कर शव का पंचनामा करा कर पीएम को भेज दिया है। मामलें में कोई तहरीर नही दी गई है। फिलहाल पुलिस युवा दंपती की मौत की वजह जानने में जुटी है।

बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव जसोली दिवाली निवासी राजीव कुमार (24 वर्ष) तथा उसकी पत्नी नीलम (20 वर्ष) ने घर के छत के कुंडे में फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। हादसे के समय घर पर पति-पत्नी के अलावा कोई नहीं था। थोड़ी देर के बाद परिजन घर पर पहुंचे तो दोनों के शव देखकर सन्न रह गए। सूचना पाकर ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि राजीव की शादी एक साल पहले नीलम पुत्री मनोहर लाल निवासी ग्राम गिधौली थाना भुता बरेली से हुई थी। सीओ बीसलपुर अनुराग दर्शन ने कोतवाली बीसलपुर पुलिस के साथ मौका मुआयाना कर शवों का पंचनामा कराकर पीएम को भेज दिया है।
उन्होंने बताया युवा दंपती गांव में ही एक खेत पर गेहूं काटने गए थे। वहां से दोपहर में ही लौट आए। उनके परिवार के अन्य लोग वहीं पर गेहूं काट रहे थे। देर रात जब परिजन घर पहुंचे तो घटना का पता चला। नीलम के परिजन भी भुता से बीसलपुर आ गए। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है। परिजन भी पुलिस को जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। एएसपी रोहित मिश्रा का कहना है मौत का कारणों का पता लगाया जा रहा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement