Parents FORGET their newborn baby and leave the infant in a taxi when they return from German hospital-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 9:36 am
Location
Advertisement

डिलीवरी के बाद खुशी-खुशी घर लौट रहे थे माता-पिता, लेकिन रास्ते में हो गया ऐसा

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 मई 2019 2:10 PM (IST)
डिलीवरी के बाद खुशी-खुशी घर लौट रहे थे माता-पिता, लेकिन रास्ते में हो गया ऐसा
नई दिल्ली। अब तक आपने लोगों को रेलवे स्टेशन पर या एयरपोर्ट पर अपना सामान भूलते हुए सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कोई माता-पिता अपने नवजात बच्चे को को घर लाने से पहले टैक्सी में ही भूल जाएं। जी हां, ये सच है। दरअसल, जर्मनी के हैम्बर्ग में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। एक कपल अपने स्वस्थ बच्चे की डिलीवरी के बाद उसे टैक्सी में लेकर घर आ रहे थे। लेकिन वो बच्चे को टैक्सी में ही भूलकर घर पहुंच गए।

इस घटना का खुलासा हैम्बर्ग पुलिस ने किया। हैम्बर्ग पुलिस ने बताया कि एक कपल ने दूसरी बार बच्चे को जन्म दिया। कुछ दिन अस्पताल में बिताने के बाद घर जाने के लिए कपल में टैक्सी पकड़ी। घर पहुंचने के बाद उन्होंने टैक्सी का भाड़ा दिया और टैक्सी से उतर गए। जैसे टैक्सी वहां से आगे बढ़ी उन्हें याद आया कि उनका बच्चा तो टैक्सी में ही छूट गया।

उन्होंने टैक्सी का पीछा करने और उसे आवाज लगाने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। दरअसल बच्चा आराम से टैक्सी में सो रहा था, पूरे रास्ते भर उसने आवाज भी नहीं की। इसलिए उन्हें बच्चे के बारे में याद ही नहीं रहा। बच्चा पीछे वाली सीट पर चुप-चाप सो रहा था इस बात की भनक टैक्सी ड्राइवर को भी नहीं लगी। टैक्सी ड्राइवर अपनी कार अंडरग्राउंड पार्किंग में लगाकर लंच करने चला गया। कुछ देर बाद वो लंच करके आया और फिर से टैक्सी लेकर यात्रियों के लिए एयरपोर्ट चला गया।

टैक्सी में जब नया यात्री बैठा तो वो उसने कार में पहले से ही मौजूद बच्चे के बारे में पूछा। तब तक बच्चा पूरी तरह से जग गया था और उसने चिल्लाना भी शुरू कर दिया था। जिसके बाद टैक्सी ड्राइवर ने पुलिस को फोन कर बच्चे के बारे में जानकारी दी। बच्चे के बारे में गहन जांच पड़ताल के बाद बच्चे को उसके मां बाप से मिलाने में कामयाब हो गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement