MP: 1 groom gets married to 2 brides in Betul.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 4, 2020 12:42 pm
Location
Advertisement

ये क्या! 1 दूल्हे का 2 दुल्हनों से ब्याह, बड़ी रोचक है इनकी लव स्टोरी

khaskhabar.com : गुरुवार, 09 जुलाई 2020 5:49 PM (IST)
ये क्या! 1 दूल्हे का 2 दुल्हनों से ब्याह, बड़ी रोचक है इनकी लव स्टोरी
बैतूल। कई बार मोहब्बत और परिवार व समाज का दबाव मुसीबत बन जाता है। बैतूल के संदीप उइके के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। उसे एक युवती से मोहब्बत हो गई तो दूसरी युवती से परिवार ने शादी तय कर दी। पंचायत बैठी और परिवार के सदस्यों ने तय किया कि उसे शादी दोनों युवतियों से करनी होगी। फिर मंडप सजा और संदीप ने दोनों युवतियों के साथ फेरे लिए।

यह मामला मध्यप्रदेश के बैतूल जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर विकासखंड घोड़ाडोंगरी के अंतर्गत आने वाले ग्राम केरिया का है, जहां बुधवार आठ जुलाई को एक ही मंडप में एक दुल्हे ने दो दुल्हनों से शादी रचाई है। प्रशासन शादी समारोह कैसे हुआ, इसकी जांच करा रहा है।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, केरिया गांव के आदिवासी युवक संदीप उईके ने होशंगाबाद जिले की एक युवती एवं घोड़ाडोंगरी तहसील के कोयलारी गांव की एक अन्य युवती से एक साथ विवाह किया है। युवक भोपाल में रहकर पढ़ाई कर रहा था, और इस दौरान होशंगाबाद जिले की युवती से उसकी दोस्ती हो गई। इस बीच, घर वालों ने कोयलारी गांव की युवती के साथ उसका विवाह तय कर दिया। इसके बाद विवाद होने लगा। विवाद को दूर करने के लिए तीनों परिवारों एवं समाज के लोगों ने पंचायत बुलाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement