Monkey In Badaun Snatched A Bag Full Of Notes-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 21, 2020 7:32 am
Location
Advertisement

बंदर ने कचहरी में ऐसा ‘कांड’ किया, देखते ही देखते लग गई भीड, जानिए क्या है मामला...

khaskhabar.com : गुरुवार, 03 अक्टूबर 2019 2:05 PM (IST)
बंदर ने कचहरी में ऐसा ‘कांड’ किया, देखते ही देखते लग गई भीड, जानिए क्या है मामला...
बदायूं। आपने अक्सर सुना होगा पैसे पेड़ पर नहीं उगते। ये भी सुना होगा कि पैसे आसमान से नहीं बरसते। लेकिन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Badaun) में एक बंदर ने कचहरी परिसर में ऐसा कांड किया जिसे देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई।

बंदर ने पेड़ पर चढक़र नोटों की बारिश करना शुरू कर दिया और उसे देखने और बटोरने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। बदायूं की सहसवान तहसील परिसर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां लोगों को बंदरों ने परेशान कर रखा है। बंदर ने पेड़ पर चढक़र नोटों की बारिश करना शुरू कर दिया और उसे देखने और बटोरने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

दरअसल, यह घटना मंगलवार की है। मुकदमे के सिलसिले में कोर्ट में आए एक व्यक्ति का थैला लेकर एक बंदर फरार हो गया। बंदर के थैला लेकर भागने पर व्यक्ति ने शोर मचा दिया और लोग बंदर को पकडऩे के लिए दौड़े। बंदर थैला लेकर पेड़ पर चढ़ गया और थोड़ी देर बाद थैले को फाडऩा शुरू कर दिया। बंदर ने थैले में रखे नोटों को अपने हाथों से निकालकर उसे हवा में उड़ाना शुरू कर दिया। आकाश से नोटों की बारिश होती देख मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गए।
बंदर ने नहीं छोड़ा थैला...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement