man jailed for 160 years for raping girlfriends 10 yrs old daughter-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 8:37 pm
Location
Advertisement

रेप के आरोपी को सुनाई ऐसी सजा, जानकर हो जाएंगे हैरान

khaskhabar.com : सोमवार, 24 सितम्बर 2018 2:38 PM (IST)
रेप के आरोपी को सुनाई ऐसी सजा, जानकर हो जाएंगे हैरान
अटलांटा। अमेरिका की एक अदालत ने रेप करने वाले शख्स को दोषी मानते हुए ऐसी सजा सुनाई की उसकी उम्र ही कम पड गई है। जी हां, अमेरिका की एक अदालत ने 10 साल की मासूम के साथ रेप करने वाले शख्स को दोषी मानते हुए 160 साल की सजा सुनाई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 2 साल चली सुनवाई के बाद कोर्ट ने यह फैसला लिया।

कोर्ट ने निकोलस डिओन को 10 साल की बच्ची से रेप के केस में दोषी करार देते हुए उसे 160 साल की सजा सुनाई और इसके साथ 136 साल तक परोल नहीं कर सकने का दंड भी लगाया। कोर्ट ने पाया कि 34 वर्षीय निकोलस ने 10 से अधिक बार बच्ची से रेप किया।

पहली बार उसने रेप तब किया जब वह आठ साल का था। उस समय निकोलस ने कोर्ट को गुमराह किया और कहा कि उसने रेप नहीं किया। निकोलस ने अपने बचाव में कहा, उसकी गर्लफ्रेंड उसे फसाने की कोशिश कर रही है। इस समय रेप पीडि़ता की उम्र 12 साल है। 2017 में रेप के कारण ठहरे गर्भ से उसने एक बेटे को जन्म दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मां उस समय अपनी बच्ची का अबॉर्शन करवाना चाहती थी लेकिन समय पर इलाज न मिल पाने के कारण और स्थानिय लोगों के दबाव की वजह से वह ऐसा न कर सकी। बच्ची की मां नहीं चाहती थी कि बेटी के बच्चे का पिता कौन है यह पता चले, इसलिए वह अबॉर्शन करवाना चाहती थी। इस केस में बच्ची की मां को अपराधी माना गया है और गुनाह छुपाने के लिए ट्रायल चल रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement