Karnal Meths Assistant Professor Paid Heavy Price For Love Formula And Suspended-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:28 pm
Location
Advertisement

टीचर को भारी पड़ा ऐसे पढ़ाना, जानिए पूरा मामला

khaskhabar.com : सोमवार, 18 मार्च 2019 12:25 PM (IST)
टीचर को भारी पड़ा ऐसे पढ़ाना, जानिए पूरा मामला
करनाल। हरियाणा के करनाल से एक अजीब किस्म का मामला सामने आया है। एक असस्टिेंट प्रोफेसर को मैथ में अपनी रचनात्मक दिखाना भारी पड़ गया। प्यार की अलग-अलग स्टेजों को मैथ के फॉर्मूले के माध्यम से कॉलेज की छात्राओं को समझाया तो उनका सस्पेंशन का ऑर्डर भी ई-मेल से उनके पास भेज दिया गया। घटना हरियाणा के करनाल की है।
प्यार के फॉमूले को बोर्ड पर समझाने वाले मैथ के एक प्रोफेसर चरण सिंह को हायर एजुकेशन विभाग ने सस्पेंड कर दिया है। कॉलेज की प्रिंसिपल ने स्पष्ट किया कि कॉलेज में ई-मेल से सस्पेंड होने की सूचना भेज दी गई है।

बता दें कि हरियाणा में करनाल के रेलवे रोड स्थित महिला कॉलेज में एक असिस्टेंट प्रोफेसर ने बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्राओं को प्यार के फॉर्मूले उदाहरणों को बोर्ड पर लिखकर समझाए थे।
छात्राएं भी इस मामले में कम नहीं थी। छात्राओं ने इस पूरी ‘लव क्लास’ का वीडियो बना लिया था। प्रोफेसर ने तीन फॉर्मूले बोर्ड पर लिखकर प्यार की परिभाषा समझाई थी। इसमें कई तरह की बातें मिक्स थीं।

छात्राओं ने वीडियो को माध्यम बनाकर इसकी शिकायत प्रिंसिपल को कर दी थी थी। मामला हायर एजुकेशन विभाग में जाने के बाद असिस्टेंट प्रोफेसर को सस्पेंड कर दिया। सस्पेंशन की सूचना भी ई-मेल के जरिए दी गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement