It is called taking opportunity in disaster, video goes viral, you will start laughing after seeing it -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 21, 2022 3:49 pm
Location
Advertisement

इसे कहते हैं आपदा में अवसर निकालना, वीडियो वायरल, देखकर हंसने लगेंगे आप

khaskhabar.com : सोमवार, 03 जनवरी 2022 4:32 PM (IST)
इसे कहते हैं आपदा में अवसर निकालना, वीडियो वायरल, देखकर हंसने लगेंगे आप
कोरोना के चलते सरकार के आदेश हैं कि हर व्यक्ति को चेहरे पर मास्क लगाकर रखना होगा। लोग इसकी पालना भी कर रहे हैं। लेकिन मास्क का उपयोग दूसरे काम के लिए किस तरह से किया जा सकता है इसका उदाहरण हमें इंस्टाग्राम अकांउट घंटा पर एक वीडियो को देखने के बाद मिला, जिसमें एक विद्यार्थी परीक्षा में मास्क के जरिये नकल कर रहा है। सोशल मीडिया पर इस समय यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको भी हंसी आने लगेगी और यह दर्शाता है कि किस तरह आपदा में अवसर निकाला जाता है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह एक छात्र ने एग्जाम में नकल के लिए मास्क का इस्तेमाल किया।
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई सारे छात्र एकसाथ एग्जाम देने के लिए बैठे हैं और दिए गए प्रश्नों के उत्तर के लिए बैठे हैं, लेकिन उनमें से तभी एक छात्र नकल के लिए ऐसा कुछ करता है। स्टूडेंट ने मास्क के अंदर आंसर लिखे थे, जिससे देखकर वह अपने आंसर लिखता जा रहा था और उसे देखकर पीछे बैठा छात्र हैरान होकर हंसने लगता है। सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इसे अब तक 1,60,000 लाइक्स मिल चुके हैं और 670 से ज्यादा इस पर कमेंट्स आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement