Hot dosa made on scooty seat, video goes viral-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 3:17 pm
Location
Advertisement

स्कूटी की सीट पर बना डाला गरमा-गरम डोसा, वीडियो वायरल

khaskhabar.com : शनिवार, 04 जून 2022 5:12 PM (IST)
स्कूटी की सीट पर बना डाला गरमा-गरम डोसा, वीडियो वायरल
वैसे तो कहा जाता है कि राजस्थान में सबसे तेज गर्मी पड़ती है लेकिन लगता है इस बार सूर्य देव हैदराबाद पर काफी मेहरबान हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि हैदराबाद में इन दिनों तेज गर्मी पड़ रही है। इस बात का अहसास बाहर के लोगों को तब हुआ जब उन्होंंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जिसमें एक व्यक्ति स्कूटी की सीट पर डोसा पका रहा है। इसका वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब इस तरह का मामला सामने आया है। इससे पहले कुछ लोग कार के बोनट पर ऑमलेट बनाकर दिखा चुके हैं।
स्कूटी की गद्दी पर बना दिया डोसा
इस वीडियो में लिखा गया एक प्रोफेशनल ने 40 डिग्री के तापमान में वेस्पा डोसा बनाया। कृपया इसे घर पर ट्राइ ना करें। वायरल क्लिप में देख सकते हैं कि एक बंदा डोसे के बेटर को धूप में खड़ी स्कूटी पर फैलाता है। थोड़ी देर में वह पक जाता है, और बंदा उसे पलट देता है। इसी के साथ वीडियो का अंत हो जाता है।
यह वीडियो streetfoodofbhagyanagr नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है, जिसे 8 मिलियन से अधिक व्यूज मिलने के साथ ही उसे 3 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। यह सब देखकर जहां कुछ लोग बोले कि सच में गर्मी तो ऐसी ही है, लेकिन कुछ ने कहा कि यह एडिटिंग का कमाल है। कुछ लोगों को ये सब फेक लग रहा है! जबकि महंगाई से त्रस्त लोगों ने कहा गैस बचाने का सही जुगाड़ है!

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement