Hermes delivery boy spotted standing on top of van to deliver package onto balcony in germany, see video-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:18 am
Location
Advertisement

शॉर्ट कट के चक्कर में ये क्या कर रहा है भाई! देखें वीडियो

khaskhabar.com : रविवार, 27 जनवरी 2019 1:48 PM (IST)
शॉर्ट कट के चक्कर में ये क्या कर रहा है भाई! देखें वीडियो
आजकल अजब-गजब घटनाओं को सामने लाने में सोशल मीडिया खास रोल निभाता है। आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो बरबस ही किसी का भी ध्यान खींच लेते हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल इसमें ज्यादा मेहनत के बजाय शॉर्ट कट अपनाने पर ध्यान दिया जा रहा है, जैसा कि अक्सर लोग करते हैं।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार यह वीडियो जर्मनी का है। यह फुटेज जर्मनी में फिल्माई गई है। इसमें हर्मीज कंपनी का डिलीवरी बॉय पहले तो अपनी वैन पर चढ़ जाता है। फिर वह एक पैक्ड सामान को एक घर की पहली मंजिल की बालकनी में फेंकने की कोशिश करता है। इस चक्कर में वह सामान बार-बार आकर नीचे गिर जाता है।

वह उसे लेकर फिर वैन पर चढ़ता है और ऊपर फेंकता है। आखिरकार उसे सफलता मिल ही जाती है और वह वैन लेकर रवाना हो जाता है। यह वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने कंपनी और उसकी डिलीवरी सर्विस पर सवाल उठाए हैं। हर्मीज के प्रवक्ता ने द ऑनलाइन से कहा कि हमारा मानना है कि यह जर्मनी का वीडियो है। हम अपने साथियों के साथ इसकी जांच कर रहे हैं और यह बिल्कुल गलत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement