Gurugram Girl Climbs On High Rise Building And Threat To Suicide To Get Job-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 8:13 am
Location
Advertisement

लडक़ी ने ‘शोले’ स्टाइल में मचाया हंगामा, जानिए क्या है मामला

khaskhabar.com : बुधवार, 29 मई 2019 12:31 PM (IST)
लडक़ी ने ‘शोले’ स्टाइल में मचाया हंगामा, जानिए क्या है मामला
नई दिल्ली। आपने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म शोले तो देखी होगी। इस फिल्म में अपनी बात मनवाने के लिए वीरू (अभिनेता धर्मेन्द्र) टंकी पर चढ़ जाता है और अपनी बात लोगों से मनवा लेता है। हाल ही में ऐसा ही मामला हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर-18 में देखने को मिला। यहां पर एक लडक़ी इमारत पर टॉप फ्लोर पर चढ़ गई। दरअसल, मामला दिलचस्प है। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, ये घटना 23 मई की है। लडक़ी उसी सेक्टर के एक निजी कंसल्टेंसी कंपनी में काम करती है और उसकी कंपनी ने उसे नौकरी से निकाल दिया था। इसके बाद अपनी जॉब वापस लाने का उसने ये रोचक तरीका निकाला।

कंपनी को सबक सिखाने के लिए उसने उन्हें आत्महत्या की धमकी देने के लिए छत पर चढ़ गई और वहां से नीचे कूदने की धमकी देने लगी और जिसके चलते वो शोले स्टाइल में आत्महत्या के लिए ऊपरी मंजिल के किनारे खड़ी हो गई। युवती छत पर बिल्कुल किनारे हिस्से पर खड़ी हुई थी। कंपनी में काम करने वाले सहकर्मी उसे मनाने की बहुत कोशिश की।

इस दौरान मौजूद पुलिसकर्मी भी उसे सुरक्षित नीचे उतारने के लिए पूरा प्रयास कर रहे थे। आखिरकार किसी तरह कंपनी के लोगों ने लडक़ी को समझाया और ये भी वादा किया की वो उसे नहीं निकालेंगे तब जाकर लडक़ी को उतारा जा सका। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लडक़ी को बिल्डिंग की छत से वापस उतार लेने के बाद उसे घर भेज दिया गया। इसके साथ ही लडक़ी के खिलाफ किसी भी धारा के तहत मामला दर्ज नहीं किया गया। इस वीडियो में साफ दिखाई देता है की काली लिबास में लडक़ी इमारत की छत के बिलकुल किनारे खड़ी है और लडक़ी बार बार बिल्डिंग की छत से कूदने की कोशिश कर रही है। कई घंटे चले ड्रामे के बाद युवती को नीचे उतारा जा सका।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement