Chris Gash and Jenn Sudol weds in New Jersey high school hall where they met first time before 29 years-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 21, 2018 4:42 am
Location
Advertisement

क्रिस गैश-जेन सुडोल का जोड़ा इसलिए बटोर रहा है सुर्खियां

khaskhabar.com : गुरुवार, 15 मार्च 2018 4:03 PM (IST)
क्रिस गैश-जेन सुडोल का जोड़ा इसलिए बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्ली। कहानी पूरी फिल्मी है। इस रिपोर्ट की पढक़र शायद आपको ऐसा ही लगे। आज हम आपको एक ऐसे प्रेमी युगल के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। न्यू जर्सी में रहने वाले क्रिस गैश और जेन सुडोल पहली बार वर्ष 1989 में तब मिले थे, जब वे क्लिफटन हाई स्कूल में पढ़ते थे।

खास बात ये है कि ये दोनों पिछले शनिवार को 29 साल बाद अपने इसी स्कूल में विवाह बंधन में बंध गए। शादी क्लिफटन के मेयर जेम्स एनजलडी की देखरेख में हुई और समारोह में दूल्हा-दुल्हन के कुछ परिजन ही मौजूद थे। क्रिस और जेन ने बताया कि वे हाई स्कूल में कुछ समय के लिए डेटिंग पर थे, लेकिन फिर दोनों के रास्ते अलग हो गए थे।

हालांकि साल 2016 में वे फिर मिल गए। गैश एक चित्रकार हैं और कई बड़े पब्लिकेशंस से जुड़े हुए हैं। दूसरी ओर जेन होरिजन ब्लू क्रॉस कंपनी में आईटी मैनेजर हैं। जेन ने कहा कि हालांकि हम इतने साल अलग रहे, लेकिन एक-दूसरे के प्यार कम नहीं हुआ। हालांकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि हमारी शादी होगी, लेकिन मैं जानती थीं कि क्रिस हमेशा मेरी जिंदगी का हिस्सा रहेंगे।

आगे देखें तस्वीरें :-

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/5
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement