Car crash victims tongue is turned BLACK and HAIRY by antibiotic Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 21, 2018 2:51 am
Location
Advertisement

ये क्या, एक्सीडेंट होने के बाद महिला ने ली दवाई, फिर जीभ पर उग आए बाल

khaskhabar.com : शनिवार, 08 सितम्बर 2018 1:19 PM (IST)
ये क्या, एक्सीडेंट होने के बाद महिला ने ली दवाई, फिर जीभ पर उग आए बाल
इस दवा के साइड इफैक्ट के बारे में न्यू इंग्लेंड जर्नल मेडिसिन में छप चुका है। अक्सर यह समस्या मुंह की अच्छे से सफाई न करने पर हो जाती है। एक्सीडेंट के बाद महिला को सेंट लुइस के वॉशिंगटन यूनिवर्सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ट्रीटमेंट के एक महीने बाद महिला की जीभ काली होने लगी और उस पर बाल उग गए।

हालांकि ये एक अस्थाई समस्या है इससे कुछ नुकसान नहीं होता। इसके होने के और भी कारण हैं जैसे मुंह की अच्छे से सफाई न होना, कुछ एंटीबायोटिक का सेवन और गुटखा खाना।

डॉक्टरों ने बताया कि उन्होंने महिला को माइनोसाइक्लाइन देना बंद कर दिया और महिला को जितना हो सके मुंह साफ रखने और ब्रश करने की सलाह दी जिसके बाद एक महीने के अंदर उनकी जीब नॉर्मल हो गई।

ये भी पढ़ें - इस लडक़े को बिजली से खेलकर आता है मजा, करंट छू भी नहीं पाता-देखें फोटो

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement