After seeing a dead lizard found in a cold drink, the customer did such a thing-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 3:36 pm
Location
Advertisement

कोल्ड ड्रिंक में मिली मरी हुई छिपकली, देखने के बाद ग्राहक ने किया ऐसा काम

khaskhabar.com : मंगलवार, 24 मई 2022 6:00 PM (IST)
कोल्ड ड्रिंक में मिली मरी हुई छिपकली, देखने के बाद ग्राहक ने किया ऐसा काम
गुजरात के महानगर अहमदाबाद में कोल्ड ड्रिंक के ऑर्डर देने पर उसमें एक ग्राहक को मरी हुई छिपकली मिली। इसके बाद इस ग्राहक ने इसकी शिकायत खाद्य सुरक्षा अधिकारियों से की। अहमदाबाद नगर निगम ने शनिवार को सोला में मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट को सील कर दिया। एएमसी खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने एक कस्टमर की शिकायत पर यह कदम उठाया। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार, अहमदाबाद नगर निगम ने निर्देश दिया कि आउटलेट को उसकी पूर्व अनुमति के बिना अपने परिसर को फिर से खोलने की अनुमति नहीं है।
दरअसल, भार्गव जोशी नाम के एक कस्टमर ने शनिवार को अपनी कोल्ड ड्रिंक में छिपकली तैरते हुए का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया था। भार्गव जोशी और उनके दोस्तों का आरोप है कि वे सोला में मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट पर 4 घंटे से अधिक समय तक बैठे रहे क्योंकि उन्होंने उनकी शिकायत पर ध्यान देने के लिए किसी की प्रतीक्षा की। वे कहते हैं कि कर्मचारियों ने उन्हें 300 रुपये की वापसी की पेशकश की। भार्गव जोशी ने सील किए गए आउटलेट की एक तस्वीर साझा की और अच्छे काम के लिए एएमसी की सराहना की।
मैकडॉनल्ड्स ने कही ये बात
इस बीच, मैकडॉनल्ड्स का बयान भी सामने आया है। जिसमें कहा गया, मैकडॉनल्ड्स में, हम अपने सभी ग्राहकों की सुरक्षा और स्वच्छता सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। गुणवत्ता, सेवा, स्वच्छता और मूल्य हमारे व्यवसाय संचालन के मूल में हैं। इसके अलावा, हमारे गोल्डन गारंटी कार्यक्रम के हिस्से के रूप में, हमने अपने सभी मैकडॉनल्ड्स रेस्तरां में 42 सख्त सुरक्षा और स्वच्छता प्रोटोकॉल लागू किए हैं, जिसमें नियमित रूप से रसोई और रेस्तरां की सफाई और स्वच्छता के लिए सख्त प्रक्रियाएं शामिल हैं। हम इस घटना की जांच कर रहे हैं जो कथित तौर पर अहमदाबाद आउटलेट पर हुई थी। जबकि हमने बार-बार जांच की है और कुछ भी गलत नहीं पाया है, हम एक अच्छे कॉर्पोरेट नागरिक होने के नाते अधिकारियों के साथ सहयोग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement