After 14 years the young man cut his beard, Dushyant Chautala said - Jabra Fan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 8, 2019 3:10 am
Location
Advertisement

14 साल बाद कसम पूरी होने पर कटवाई दाढ़ी, डिप्टी सीएम बाेले- तुमसे बड़ा फैन नहीं देखा

khaskhabar.com : बुधवार, 30 अक्टूबर 2019 5:40 PM (IST)
14 साल बाद कसम पूरी होने पर कटवाई दाढ़ी, डिप्टी सीएम बाेले- तुमसे बड़ा फैन नहीं देखा
निशा शर्मा
चंडीगढ़। कोई किसी का फैन हो तो राजपाल जैसा! राजपाल से जबरा फैन कोई नहीं हो सकता। हरियाणा के हिसार जिले में मिर्चपुर गांव के राजपाल ने 14 साल बाद अपनी दाढ़ी कटवाई है। उन्होंने कसम खाई थी कि जब तक चौटाला परिवार को मुख्यमंत्री की कुर्सी नहीं मिलती, वे अपनी दाढ़ी नहीं कटवाएंगे। कसम पूरी होने पर अब राजपाल ने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में अपनी दाढ़ी कटवा ली है। इस मौके पर दुष्यंत ने कहा है, 'मैंने आज तक राजपाल से बड़ा कोई फैन नहीं देखा।'

राजपाल की बचपन से चौधरी देवीलाल के प्रति आस्था रही है। जब 2005 में उनके बेटे ओमप्रकाश चौटाला सत्ता से बाहर हुए तो राजपाल ने कसम खाई कि इस परिवार को सत्ता मिलने तक वे अपनी दाढ़ी नहीं कटवाएंगे। इस दौरान वर्ष 2009 और 2014 में विधानसभा के चुनाव हुए, लेकिन चौटाला परिवार को सत्ता नहीं मिली। अब 2019 के चुनावों में चौटाला के पोते दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (जजपा) को दस सीटें मिलीं और उन्होंने भाजपा के साथ मिल कर सरकार बना ली, दुष्यंत को गठबंधन सरकार में उप मुख्यमंत्री का पद मिल गया।

यहां राजभवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में जब दुष्यंत ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, तब राजपाल भी मौजूद थे। इस मौके पर दुष्यंत ने राजपाल से कहा, 'आपकी कसम पूरी हो गई है, अब तो दाढ़ी कटवा लो.' दुष्यंत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालते हुए लिखा, 'ऐसे समर्थक बहुत कम होते हैं.' दीपावली के दिन जब दुष्यंत सिरसा स्थित अपने घर पहुंचे तो राजपाल ने उनके सामने ही अपनी दाढ़ी कटवाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement